बिहार में मचा कोहराम! 6 लोगों की हुई रहस्यमयी मौत, मचा हड़कंप

बक्सर: बिहार के बक्सर के अमसारी गांव में बुधवार रात लगभग 6 व्यक्तियों की रहस्यमय हालातों में मौत हो गई। पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। घटना के पश्चात् परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। मृतकों के परिवार वालों ने इल्जाम लगाते हुए कहा कि यह मौतें जहरीली शराब की वजह से हुई हैं। प्रशासन क्या कर रहा है? यदि शराब पर बैन है, तो वे इसे कैसे पी रहे हैं? घटना के पश्चात् बक्सर के एसपी नीरज कुमार ने खबर देते हुए कहा कि चार और व्यक्तियों की स्थिति गंभीर है जिनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। 

उन्होंने कहा कि हमें 6 व्यक्तियों की मौत की जानकारी मिली है तथा इसे लेकर तहकीकात की जा रही है। वही बिहार के सारण जिले में 22 जनवरी को कम से कम 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। सारण के कलेक्टर राजेश मीणा ने बताया था कि अम्नौर एवं मेकर प्रखंड के कई गांवों से 5 व्यक्तियों की मौतों की तहरीर प्राप्त हुई है।  

वही इससे पहले, जहरीली शराब से नवंबर के माह के आसपास पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर तथा समस्तीपुर जिलों में 40 से ज्यादा व्यक्तियों की मौत हुई थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश की महिलाओं से वादा किया था वे प्रदेश में शराब पर प्रतिबंध लगा देंगे। उसके एक वर्ष पश्चात् अप्रैल, 2016 में बिहार में शराब की बिक्री तथा खपत पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा दिया गई थी।

Metaverse में प्रोग्राम करने वाले पहले भारतीय सिंगर बने दलेर मेहंदी

गणतंत्र दिवस पर स्कूल में की राष्ट्रीय ध्वज जलाने की कोशिश, मोहम्मद आबिद की तलाश में जुटी पुलिस

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने जारी की दूसरी लिस्ट, इनके कटे टिकट

Most Popular

- Sponsored Advert -