गणतंत्र दिवस पर स्कूल में की राष्ट्रीय ध्वज जलाने की कोशिश, मोहम्मद आबिद की तलाश में जुटी पुलिस
गणतंत्र दिवस पर स्कूल में की राष्ट्रीय ध्वज जलाने की कोशिश, मोहम्मद आबिद की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

किशनगंज: बिहार के किशनगंज में एक सरकारी विद्यालय में गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय ध्वज को जलाने का प्रयास किया गया. सरकारी विद्यालय में हो रहे झंडोत्तोलन कार्यक्रम के चलते ये नापाक हरकत की गयी. विद्यालय की आदिवासी महिला प्रिंसिपल ने जब इसे रोकने का प्रयास किया तो उनके साथ भी खूब बदसलूकी की गयी. राष्ट्रीय ध्वज को जलाने का प्रयास करने वाला अपराधी स्वयं को स्थानीय AIMIM के MLA का नजदीकी बताता है. वही प्रिंसिपल ने आरोपित पर गाली-गलौज का भी इल्जाम लगाया है। शिकायत का पत्र भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे शिकायती पत्र में लिखा है, “26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कुछ बच्चों और अतिथियों की उपस्थिति में झंडोत्तोलन किया जा रहा था। तभी गाँव घनपुरा का रहने वाला मोहम्मद आबिद हुसैन विद्यालय में पहुँच गया। आबिद ने वहाँ गाली-गलौज की। उसने राष्ट्रीय ध्वज जलाने की धमकी दी। वो राष्ट्र ध्वज को उतार कर फेंकने का प्रयास करने लगा। उसने मुझे जातिसूचक गालियाँ दीं। मुझे धक्का दिया गया। मुझ से बताया गया कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी जगह अपने आप से झंडा फहराने की। यदि वहाँ उपस्थित लोग बीच-बचाव न करते तो अनर्थ हो जाता। आबिद को भी विद्यालय के नाइट गार्ड द्वारा झंडोत्तोलन की सूचना दी गई थी।”

विद्यालय का नाम उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय है। यह किशनगंज के कोचाधामन प्रखंड के धनपुरा में पड़ता है। शिकायत किशनगंज के जिला शिक्षा पदाधिकारी तथा प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी कोचाधामन को भेजी गई है। पत्र में आबिद हुसैन पर शिकायत दर्ज करने की माँग की गई है।

मथुरा में संपत्ति विवाद को लेकर भाई ने भाई को मारी गोली, मौत

फर्जी जीएसटी इनपुट टैक्स क्रेडिट धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार

बठिंडा में संदिग्ध परिस्थिति में मिला इलेक्ट्रीशियन का शव, इलाके में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -