पति को 'आतंकवादी' कहे जाने पर फूटा उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कही ये बात
पति को 'आतंकवादी' कहे जाने पर फूटा उर्मिला मातोंडकर का गुस्सा, कही ये बात
Share:

अभिनेत्री से राजनेता बनी उर्मिला मातोंडकर हाल ही में 18 दिसंबर को शिवसेना में शामिल हुईं। हाल ही में उन्होंने बात की कि कैसे उनके पति मोहसिन अख्तर मीर पर लगातार ट्रोलर्स ने हमला किया है। अभिनेत्री ने वर्ष 2016 में मीर से शादी कर ली। अभिनेत्री अपने सुखी वैवाहिक जीवन का आनंद ले रही है, वहीं वह एक मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने के लिए ट्रोलर्स का निशाना बन जाती है और ट्रोलर्स ने उसके पति को आतंकवादी भी कहा।

उर्मिला ने ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा, "उन्हें एक आतंकवादी, एक पाकिस्तानी कहा जाता था। मेरा मतलब है, जहां जाना चाहिए वहां एक सीमा है। उन्होंने मेरे विकिपीडिया पेज पर भी घुसपैठ कर ली है और उन्होंने जाकर अपनी मां का नाम रख दिया है। रुखसाना अहमद और मेरे पिता का नाम शिविंदर सिंह रखा है।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे पिता का नाम श्रीकांत मातोंडकर है और मेरी माँ का नाम सुनीता मातोंडकर है।" अपने पति के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "यह सब करने के लिए, मेरे पति न केवल एक मुसलमान हैं, बल्कि एक कश्मीरी मुस्लिम हैं। हम दोनों अपने धर्मों का पालन समान रूप से करते हैं। इससे उन्हें मुझे ट्रोल करने और लगातार निशाना बनाने का बड़ा मंच मिला। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। एक साक्षात्कार के दौरान, रंगीला अभिनेत्री ने कहा, मेरी मजबूत नहीं हु, लेकिन मुझे लगता है कि संवेदनशीलता एक महिला के सबसे मजबूत बिंदुओं में से एक है। उस करुणा, उस सहानुभूति और उस संवेदनशीलता के लिए सक्षम होना जो मुझे एक महिला बनाती है।"

फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार 2020: यहां देंखे विजेताओं की पूरी सूची है

कंगना रनौत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, वीडियो साझा कर दी जानकारी

तैमूर अली खान के जन्मदिन पर जानें उनकी प्यारी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -