कंगना रनौत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, वीडियो साझा कर दी जानकारी
कंगना रनौत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, वीडियो साझा कर दी जानकारी
Share:

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ट्वीट्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उसने शनिवार को आरोप लगाया कि उसे किसानों के विरोध मुद्दे पर बात करने के बाद से बलात्कार और मौत की धमकी ऑनलाइन मिल रही है। अभिनेत्री ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स को भी ताना मारा। उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया और कहा, "मुझे पिछले 12 दिनों से ऑनलाइन भावनात्मक और मानसिक रूप से परेशान किया गया है। मुझे बलात्कार और मौत की धमकी भी मिली है। इसलिए मैं यहां देश से कुछ सवाल पूछ रही हूं।"

कंगना ने किसानों के विरोध के बारे में आगे कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि पूरा विरोध राजनीतिक रूप से प्रेरित है। आतंकवादियों ने भी इसमें भाग लेना शुरू कर दिया है। मैंने पंजाब में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर ली है और राज्य में लाया गया है। मुझे पता है कि पंजाब के 99% लोग खालिस्तान नहीं चाहते हैं। वे देश को विभाजित नहीं करना चाहते हैं। वे देश से प्यार करते हैं।'' गैंगस्टर अभिनेत्री ने शाहीन बाग और पंजाब में विरोध करने वाली बुजुर्ग महिला के बारे में बात करते हुए कहा, "शाहीन बाग की दादी पढ़ या लिख नहीं सकती हैं, लेकिन फिर भी, वह अपनी नागरिकता बचाने के लिए विरोध कर रही हैं। पंजाब की एक दादी कोशिश करते हुए मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं। सरकार से उसकी जमीन बचाओ। इस देश में क्या हो रहा है?"

कंगना ने गायक दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को भी तंज कसा, उन्होंने कहा, "दोस्तों, कैसे हम अपने आप को आतंकवादियों और विदेशी शक्तियों के सामने इतना कमजोर बना लिया है? हर एक दिन मुझे अपने इरादे को सही ठहराना है, जबकि मैं एक देशभक्त व्यक्ति हूं। क्या है?" दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा क्या कर रहे हैं? कोई उनसे सवाल क्यों नहीं करता? अगर मैं देश के पक्ष में बात करके रजनीति (राजनीति) कर रहा हूं, तो ये लोग किस तरह की नीती कर रहे हैं? कृपया उनसे पूछें। " यह वीडियो कंगना द्वारा दिलजीत दोसांझ के साथ एक ट्विटर युद्ध में लगे होने के कुछ दिनों बाद आया है, और आरोप लगाया कि दिलजीत और प्रियंका विरोध को "गुमराह और प्रोत्साहित" कर रहे थे।

फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार 2020: यहां देंखे विजेताओं की पूरी सूची है

सोहेल के प्यार में पागल हो गई थी उनकी पत्नी फिर छोड़ दिया था घर

आईबी मंत्रालय ने कहा- 24 जनवरी से 26 जनवरी तक गोवा में आयोजित होगा 51वां आईएफएफआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -