'जीतन राम मांझी के घर मेरे खिलाफ हो रही है साजिश...', वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने किया ये बड़ा खुलासा
'जीतन राम मांझी के घर मेरे खिलाफ हो रही है साजिश...', वीडियो शेयर कर तेज प्रताप ने किया ये बड़ा खुलासा
Share:

पटना: राष्ट्रिय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव इन दिनों बिहार की राजनीति में बहुत सुर्ख़ियों में हैं। मंगलवार को तेज प्रताप ने अपने खिलाफ हो रहे षड्यंत्रों को विफल करने के लिए तय किया कि वो अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में रहेंगे जो कि पूर्व सीएम राबड़ी देवी का है। इसी कड़ी में वो देर रात इस आवास पहुंचे तथा यहीं पर रात भी बिताई। तत्पश्चात, अब वो अपने एक 'स्टिंग' ऑपरेशन को लेकर ख़बरों में आ गए हैं। 

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर उनके खिलाफ षड्यंत्र रचने का इल्जाम लगाया है। तेज प्रताप ने बुधवार को एक पत्रकार को इंटरव्यू देने के लिए घर पर बुलाया, लेकिन तेज प्रताप के यहां पहुंचने के बाद वह पत्रकार इतना डर गया कि वह वहां से भाग गया। इस पुरे मामले का तेज प्रताप यादव ने वीडियो भी बनाया तथा सोशल मीडिया पर साझा भी किया है।

दरअसल, हुआ यूं कि पटना के एक स्थानीय यूट्यूबर ने तेज प्रताप का इंटरव्यू लेने के लिए उनसे चर्चा की तथा उनके घर पहुंच गया, लेकिन तेज प्रताप ने बोला कि वह पहले उनसे अकेले में बात करेंगे तथा वह अपना कैमरा तथा माइक बाहर रख कर आए। इसी के चलते जब यूट्यूबर तेज प्रताप के घर से बाहर निकला तो वह सीधा अपनी गाड़ी में बैठा तथा वहां से पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के घर चला गया। ऐसे में भागते हुए यूट्यूबर का तेज प्रताप ने पीछा किया तथा फिर जीतन राम मांझी के घर पहुंच गए जहां पर उसे यूट्यूबर की गाड़ी बाहर खड़ी थी। इस पुरे मामले का वीडियो बनाते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वह यूट्यूबर दरअसल, जीतन राम मांझी के इशारे पर उनके खिलाफ षड्यंत्र कर रहा है। तेज प्रताप ने इल्जाम लगाया कि उनको बदनाम करने का पूरा षड्यंत्र मांझी के घर पर ही होता है।

'भारत में सिर्फ एक ही धर्म, मुस्लिमों के अधिकारों की रक्षा नहीं...', उमर अब्दुल्ला ने फिर अलापा कश्मीर राग

प्रशांत किशोर को लेकर राहुल गांधी ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा था ?

'आज़म खान की रिहाई के लिए करें आंदोलन...' , सपा नेता ने अखिलेश यादव को खून से लिखा खत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -