'आज़म खान की रिहाई के लिए करें आंदोलन...' , सपा नेता ने अखिलेश यादव को खून से लिखा खत
'आज़म खान की रिहाई के लिए करें आंदोलन...' , सपा नेता ने अखिलेश यादव को खून से लिखा खत
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता और MLA आजम खान की रिहाई की मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है. अब सपा के एक छात्र नेता ने पार्टी लके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को खून से खत लिखा है. उन्होंने पत्र में सपा प्रमुख से मांग की है कि आजम खान की रिहाई के लिए आंदोलन करना चाहिए. अखिलेश यादव को खून से खत लिखने वाले छात्र नेता का नाम आरिख खान अजहरी है.

पूरनपुर का रहने वाला आरिश खान, पीलीभीत की सपा छात्र सभा के जिला उपाध्यक्ष और पूर्व नगर अध्यक्ष है. अभी, वह BA फाइनल ईयर में पढ़ रहा है. आरिश तहसील के पास एक दुकान पर टाइपिंग का काम भी करता है. आरिश खान अजहरी ने खून से अखिलेश यादव को लिखे खत में कहा है कि पिछले 25 महीने से हमारे नेता आजम खान पर जो जुल्म हो रहे है. उन पर हो रहे इस अत्याचार और उनकी रिहाई के लिए सपा के किसी बड़े नेता ने आंदोलन नहीं किया है. नेता प्रतिपक्ष रहते हुए अखिलेश यादव ने भी आंदोलन नहीं किया है. इस बात से नाराज़ आरिश खान अजहरी ने खून से उन्हें पत्र लिखा है.  

बता दें कि आरिश खान अजहरी ने यह खत गत रविवार को लिखा था. सपा कार्यकर्ता आरिश खान अजहरी ने जानकारी दी थी कि उसने अपने पत्र में आजम खान की रिहाई की मांग की है. जब पार्टी के बड़े नेता के साथ ये हो रहा है, तो हम छोटे कार्यकर्ता के साथ क्या होगा. आंदोलन कर आजम खान को रिहा कराना चाहिए.

'PM मोदी तक से झूठ बोल लेते हैं हमारे CM', जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह पर लगाया आरोप

'बेशर्म केजरीवाल...', आखिर दिल्ली के सीएम पर क्यों भड़क रहे सोशल मीडिया यूज़र्स ? देखें Video

लू की चपेट में आए CM शिवराज, रद्द हुए 2 कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -