कोरियन पॉप सिंगर सेउंगरी पर लगे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला
कोरियन पॉप सिंगर सेउंगरी पर लगे कई गंभीर आरोप, जानिए क्या है मामला
Share:

दक्षिण कोरियाई पॉप-ग्रुप बिगबैंग (Big Bang) के एक्स मेंबर सेउंगरी (Seungri)  पर चले आ रहे 9 मुकदमों पर निर्णय आ चुका है. उनके प्रशंसक इस फैसले से थोड़ा खुश हो सकते हैं क्योंकि कोर्ट ने सिंगर की सजा तकरीबन डेढ़ वर्ष कम की जा चुकी है.

सिंगर पर हैं बेहद गंभीर आरोप: कोरियन सिंगर बहुत वक़्त से 9 संगीन इल्जाम में घिर चुके थे. जिसपर कोर्ट का निर्णय आना बाकी था लेकिन अब जब कोर्ट की सुनवाई हुई तो सिंगर द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपों को कबूल किया था. जबकि सेउंगरी ने पुलिस पूछताछ के बीच और अदालत में अपनी गवाही बदल दी थी लेकिन अब अपने गुनाहों को मान चुके है.

वेश्यावृत्ति में थे शामिल: इसके उपरांत उनकी जेल की सजा को 1 वर्ष 6 माह कम  किया जा चुका है. जो कि 3 वर्ष की जेल की पहली सजा से कम सजा है, सेउंगरी पर वर्तमान में 9 इल्जाम लगाए गए हैं. जिनमें खाद्य स्वच्छता अधिनियम का उल्लंघन, गबन, यौन अपराध, जुआ, विदेशी मुद्रा लेनदेन , वेश्यावृत्ति जैसे कई मामले उन पर चल रहे थे. कहा जाता है सिंगर ने सितंबर 2015 से महज 5 महीनों में 24 स्थानों पर पर विदेशों में कई वेश्याओं को भेजा था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पिछले वर्ष उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. लोकप्रिय बिगबैंग के 30 साल के गायक जो शोबिज की दुनिया से सेवानिवृत्त हुए और बाद में सेना में भर्ती हुए, लेकिन उन्हें कई संगीन मामलों में लिप्त पाए जाने पर हिरासत में लिया गया. 

नेटफ्लिक्स के साथ बढ़ी डिज्नी की ब्रांड वैल्यू

सामने आया टॉम हॉलैंड की मूवी का अंतिम ट्रेलर

ब्लू एंड ब्लैक कलर की विंडब्रेकर जैकेट में बॉयफ्रेंड संग नज़र आई रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -