फिर नवाज़ुद्दीन पर पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम, वीडियो शेयर कर कही ये बात
फिर नवाज़ुद्दीन पर पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ समय से निरंतर अपने काम की वजह से कम और विवादों (Nawazuddin Siddiqui Controversy) की वजह से अधिक चर्चा में बने हुए है। एक्टर की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने उन पर और उनके परिवार पर मारपीट और कमरे में बंद करने जैसे कई गंभीर इल्जाम भी लगा दिए है। लेकिन, इस लिस्ट में अब एक और आरोप जुड़ गया है और वह भी बहुत गंभीर। अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन पर कथित तौर पर बलात्कार करने जैसा बहुत संगीन इल्जाम लगाया है। आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अब एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते-रोते अपना दर्द बयां कर रही हैं।

आलिया ने साझा किए गए एक वीडियो में दावा किया है कि उन्होंने अपने बॉलीवुड स्टार पति के विरुद्ध मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एक्टर की पत्नी ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो साझा  किया है, उसमें वह कह रही हैं कि नवाज उनसे उनके बच्चे छीनना चाहते हैं और वह इन दिनों आर्थिक तंगी की परेशानी का सामना कर रही है। रो-रोकर अपना हाल सुना रही आलिया ने बताया कि नवाज अपने बच्चों की कस्टडी चाहते हैं। आलिया ने अपने वीडियो में और क्या बोला है।

 

आलिया सिद्दीकी का पोस्ट: आलिया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर। उसकी बेरहम मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके खिलाफ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूंगी।’

'हमारी सरकार बनी तो जातिगत जनगणना करवाएंगे।।', अखिलेश यादव का ऐलान

पहले पप्पू पर किया था राहुल का बचाव, अब महुआ मोइत्रा ने कांग्रेस को दिखाए तीखे तेवर

भाजपा ने OBC वोटर्स को जोड़ने के लिए बनाया मास्टरप्लान, घर-घर पर दस्तक देंगे नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -