दिल्ली में हुई 20 करोड़ की सनसनीखेज चोरी
दिल्ली में हुई  20 करोड़ की सनसनीखेज चोरी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के करोल बाग में सोने - चांदी और हीरों की हुई यह सनसनीखेज चोरी किसी फिल्म कहानी जैसे लगती है,जिसमें चोरी की साजिश रचने वाले ने बाकायदा योजना बनाकर साथी कर्मचारियों को शराब पिलाई और मौका पाते ही रात में करीब 20 करोड़ का सोने और हीरे के आभूषण आदि चुराकर ले गया. दूसरी घटना चांदनी चौक इलाके की है.पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिला है.

उल्लेखनीय है कि इस चोरी के बारे में मालिक कौशिक गोस्वामी ने बताया कि वे रैगरपुरा में ही सपरिवार रहते हैं.इमारत की चौथी मंजिल पर आभूषण बनाने का कारखाना है. जहाँ 13 लोग काम करते हैं. शुक्रवार रात करीब 11 बजे वह कारीगरों को कारखाने में छोड़कर घर चले गए. अगले दिन सुबह करीब 11 बजे जब वह यहां पहुंचे तो देखा कि सारे कारीगर कारखाने में बेहोश पड़े हैं और तिजोरी में से माल गायब है.पुलिस की खबर की गई.

बता दें कि बेहोश पड़े कारीगरों को लेडी हार्डिंग अस्पताल में भर्ती कराया. होश में आने पर कारीगरों ने बताया कि उनके साथ में काम करने वाले सुरजीत मुन्ना ने अपने बेटे के जन्मदिन की खुशी में शराब की पार्टी दी थी.उसने शराब में क्या मिलाया यह उन्हें नहीं पता.चार साल पुराना कारीगर सुरजीत उर्फ मुन्ना 4 किलो से अधिक सोना व अन्य आभूषण लेकर गायब हो गया.वह पश्चिम बंगाल के हावड़ा का रहने वाला है.

शक है कि मुन्ना ने अपने अन्य साथियों की मदद से इस चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस जाँच कर रही है. जबकि दूसरी घटना चांदनी चौक के कूंचा नटवां में हुई जहाँ 15 मिनट में बदमाशों ने रविवार रात को राकेश गुप्ता की दुकान के दो शटर और 16 ताले तोड़कर 60 लाख रुपये के सामान ले उड़े.

यह भी देखें

इन लड़कों ने की 1 लाख की चोरी, तरीका देखकर रह जायेंगे हैरान

सीएम केजरीवाल की कार पुलिस ने बरामद की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -