अभिनेत्री के घर में हुई चोरी,शक के घेरे में नौकरानी
अभिनेत्री के घर में हुई चोरी,शक के घेरे में नौकरानी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रचना बनर्जी के घर में चोरी हो गई है. और खबरों की माने तो चोरी किए गए सामान में 10 लाख का कैश और ज्वेलरी शामिल है. इस मामले में अभिनेत्री की नौकरानी पर शक जताया जा रहा है क्योंकि घटना के बाद से वो गायब है. रचना टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं. शनिवार की रात एक्ट्रेस जब बर्दवान में ट्राइएंगुलर पार्क के पास पंडितिया रोड पर स्थित अपने 13वीं मंजिल के फ्लैट पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि घर में चोरी हो गई है.

चोरी का शक उनकी नौकरानी पर ही जा रहा है क्योंकि उनकी नौकरानी शनिवार से ही गायब है. जिस बिल्डिंग में रचना रहती हैं, वहां कुल 45 सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. लेकिन किसी से अभी कुछ पता नहीं चल रहा है. पुलिस का कहना है कि किसी ने भी इस नौकरानी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं कराया था. रचना के पिता रबीन्द्रनाथ बनर्जी ने पुलिस को बताया कि जल्दी में होने की वजह से रचना से अलमारी की चाबियां ड्रेसिंग टेबल पर छूट गई थीं. पुलिस को शक है कि चाबियां मिलने की वजह से नौकरानी के लिए चोरी करना आसान हो गया.

आपको बतादे की 2 लाख का कैश और करीब 8 लाख के गहने चोरी हुए हैं. लेकिन पुलिस ने आईपीसी की धारा 381 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू दी है. पुलिस के मुताबिक नौकरानी को आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में शाम 8:47 पर देखा गया था, जिसमें वो एक जूट का बैग लेकर बहारजा रही थी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया, 'एक्ट्रेस अपने बेटे को लेने के लिए शाम को 6 बजे घर से निकली थी और तीन घंटे बाद वापस लौटीं. 9 बजे जब रचना अपने घर वापस आईं, तब तक चोरी की वारदात हो चुकी थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -