चोरी करने वाली गैंग का हुआ खुलासा
चोरी करने वाली गैंग का हुआ खुलासा
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बायपास की कई कॉलोनियों में चोरी करने वाले गिरोह के चार बदमाशों को पकड़ कर अपनी गिरफ्त में लिया है आपको बता दे की पकडे गए बदमाशों ने नशे के लिए चोरी करना कुबूला है साथ ही पुलिस ने इन चोरो से चोरी का माल भी बरामद किया है। थाना प्रभारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों के नाम रोहित उर्फ लालू पुत्र शंकर दानल निवासी कृष्णबाग कालोनी, दीपक पुत्र भागीरथ बंसल निवासी ईदगाह हिल्स भोपाल, दीपक पुत्र मुकेश पगारे निवासी कृष्णबाग कालोनी और मनीष पुत्र सुरेश सोनेर निवासी शिवधाम कालोनी है।

 क्राइम ब्रांच ने चार सदस्यीय चोर गिरोह को पकड़ा है जो बायपास की कालोनियों में चोरी करता था। पुलिस ने आरोपितों से चोरी का माल भी बरामद कर कर लिया है। प्रारंभिक पूछताछ में नशे के लिए चोरी करना कुबूल रहे हैं।टीआइ धनेंद्रसिंह भदौरिया के मुताबिक कनाड़िया थाना स्थित कान्ट्रीवाक कालोनी में इसी वर्ष जून माह में फरियादी राकेश पाटीदार के घर में चोरी हुई थी। 

चोर सूने घर से आभूषण और इलेक्ट्रानिक सामान चुरा कर ले गए थे। पुलिस इस मामले में चोरों को तलाश रही थी। गुरुवार को टीम ने चारों को पकड़ लिया। टीआइ के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों के नाम रोहित उर्फ लालू पुत्र शंकर दानल निवासी कृष्णबाग कालोनी, दीपक पुत्र भागीरथ बंसल निवासी ईदगाह हिल्स भोपाल, दीपक पुत्र मुकेश पगारे निवासी कृष्णबाग कालोनी और मनीष पुत्र सुरेश सोनेर निवासी शिवधाम कालोनी है।

इंदौर, उज्जैन महापौर समेत प्रदेश के पालिका और परिषद के अध्यक्षों ने ली शपथ

पोषण पुनर्वास केंद्र में विश्व स्तनपान सप्ताह का शुभारम्भ किया गया

रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया अधिकारी, लोकायुक्त ने सबके सामने उतरवाई पैंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -