ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से वेश्यावृति करवा रहा था युवक
ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती से वेश्यावृति करवा रहा था युवक
Share:

जयपुर। राजस्थान के गुलाबी शहर से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ मिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है। युवक ने अपनी महिला मित्र को शादी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण। वहीं, युवती की कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवाई मिलाकर अपने दोस्तों से भी शारीरिक सम्बन्ध बनाने पर मजबूर किया। युवक पर कर्जा था जिसे चुकाने के लिए उसने युवती से करीब 2.50 लाख रुपए ऐंठ लिए साथ ही उससे देह का व्यापार करवाने लगा। 

वेश्यावृति करने का विरोध करने पर युवती के अश्लील वीडियो वाइरल करने और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इससे परेशान होकर युवती ने इस मामले की शिकायत मुहाना थाने में दर्ज करवाई है। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवती से शारीरिक शोषण के लिए युवक फ्लैट पर अपने दोस्तों को लाता था और युवती को नशे की दवाई देकर उनके हवाले कर देता था। इसका विरोध करने पर युवक ने युवती से कई दिनों तक बातचित बंद कर दी थी, लेकिन कुछ दिनों के बाद उसने युवती को कर्ज की बात बताई और जल्दी ही शादी करने का वादा भी किया। 

2020 में दोनों की मुलाक़ात हुई थी, कुछ दिनों तक दोनों में बातचीत हुई जिसके बाद युवक ने युवती को मिलने बुलाया और जब वह उससे मिले आई तो उसे नशीला पदार्थ पीलाकर उसके साथ रेप किया। होश में आने के बाद युवती ने इसका विरोध किया तो उससे कहा कि, हम लिव-इन-रिलेशनशिप में रहेंगे और फिर कुछ ही समय में शादी भी कर लेंगे। इसके चलते युवक ने उससे कई बार रेप किया और उसके विडिओ भी बना लिए। बाद में युवती से गाली गलोच करने लगा और उसे धमकिया देने लगा। पीड़िता ने पुलिस को पूरा मामला विस्तार से बताते हुए अपने बॉयफ्रेंड के खिलाफ केस दर्ज करवाया। 

खुशियों के बीच छाया मातम, एक साथ हुई 5 लोगों की दर्दनाक मौत

भगोरिया में भाग लेने पहुंचे कमलनाथ, मुख्यमंत्री शिवराज को बताया कलाकार

पत्नी ने काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, फिर जो किया वो जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -