युवक ने युवती को सरेआम दिखाया चाकू
युवक ने युवती को सरेआम दिखाया चाकू
Share:

इंदौर/ब्यूरो: सोशल मीडिया पर युवक द्वारा युवती को चाकू दिखाकर धमकाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो एमआईजी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है  पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस के मुताबिक आरोपी इलाके का ही रहने वाला है। जो अपनी परिचित युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। 
इस मामले में पीड़िता द्वारा शिकायत नहीं करने पर आरोपी के खिलाफ सिर्फ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। TI अजय वर्मा के मुताबिक उन्हें जानकारी लगी कि सोमवार शाम साढ़े चार बजे जगजीवन राम नगर के पास सोनी मटेरियल नाम की दुकान के सामने पीयूष उर्फ शानू पुत्र भरत सिंह कछावा चाकू लेकर अपनी परिचित युवती को धमका रहा है। 
जिसमें युवती के साथ खड़ी एक अन्य लड़की उसे समझा रही है। इस पूरी घटना का लोगो ने वीडियो बना लिया था। जाे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसकी जानकारी लगते ही पुलिस ने मामले में पीयूष को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि युवती उसकी पुरानी परिचित है। जिससे वह शादी करने के लिए कह रहा था। पुलिस के मुताबिक पीड़ित युवती ने इस मामले में शिकायत नही की। जिसे लेकर आर्म्स एक्ट के चलते उस पर कार्रवाई की गई है।

मानसून सत्र: हंगामा करने वाले सांसदों पर एक्शन, राज्यसभा से 11 विपक्षी सांसद निलंबित

सपा से गठबंधन टूटते ही राजभर पर भड़के स्वामी मौर्य, कह दी बड़ी बात

रक्षाबंधन से पहले टूटा दुखों का पहाड़, बुझ गया घर का इकलौता चिराग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -