मंदिर में युवक ने की अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में किया महापाप
मंदिर में युवक ने की अश्लीलता! शिव मंदिर के गर्भगृह में किया महापाप
Share:

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक भगवान के मंदिर में गलत हरकत करते हुए नजर आ रहा है। शिव मंदिर के गर्भ गृह का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिस वीडियो में युवक मंदिर के गर्भ गृह में अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद हिन्दू संगठन के लोगो ने इस पर आपत्ति जाहिर की है और इसके खिलाफ आंदोलन किया है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग को लेकर एमआईसी सदस्य और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं।

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के प्रकाश नगर स्थित विश्वेश्वर शिव मंदिर का है। मन्दिर में एक युवक गर्भगृह में बैठकर अश्लील हरकत करते हुए नजर आ रहा है। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन जैसे वीडियो हिन्दू संघटन के लोगो के पास पहुंचा तो इसपर आपत्ति ली गई। हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर भूख हड़ताल पर बैठ गए।

मामले में भूख हड़ताल पर बैठे हिन्दू संघटन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक युवक को गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तब तक वह भूख हड़ताल पर बैठे रहेंगे। हिन्दू संघटन के कार्यकर्ताओं की मांग है कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ा जाए। वहीं मामले में पुलिस ने कहा है कि हमने कार्रवाई शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होगा। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद रहवासी संघ ने मंदिर का शुद्धिकरण किया है।

इंदौर में होने वाले इन्वेस्टर समिट में प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु करेंगी शिरकत

इंदौर में होने वाले प्रवासी भारतीय फोरम का हुआ वर्चुअली शुभारंभ

बिजली के खंभे से शराबी युवक को बांधकर लोगों ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -