बाथरूम से नहाकर निकला युवक, इस कारण हुई मौत
बाथरूम से नहाकर निकला युवक, इस कारण हुई मौत
Share:

भोपाल/ब्यूरो। राजधानी के गोविंदपुरा इलाके में स्‍थित कालीबाड़ी में रहने वाले आठ वर्षीय बालक की करंट लगने से मौत हो गई। घटना सोमवार दोपहर की है। बालक बाथरूम से नहाकर निकला था और उसी दौरान उसका गीला हाथ पास में रखे कूलर से छू गया। कूलर में करंट था, जिससे बालक को जोरदार झटका लगा और वह बेसुध होकर गिर पड़ा। परिजन उसे नाजुक हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे डाक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गोविंदपुरा थाने के एसआइ राम सजीवन वर्मा के मुताबिक उजैर पिता इरफान खान तीसरी कक्षा में पढ़ता था। उसके पिता लोडिंग आटो चलाते हैं। उसका एक दस साल का बड़ा भाई है। सोमवार दोपहर तीन बजे के करीब उजैर की मां कमरे में सो रही थी और कूलर चल रहा था। उजैर बाथरूम से नहाकर बाहर निकला और गीले शरीर में उसने कूलर को छू लिया। 

 इससे उसे करंट लगा तो उसकी चीख सुनकर उसके पिता कमरे में पहुंचे और आस पड़ोस के लोग भी आ गए। करंट से झुलसे मासूम को बेसुध अवस्‍था में अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे चेक कर मृत घोषित कर दिया। पुलिस को परिजनों ने जो बयान दिए हैं, उसमें उनको कूलर में करंट आने की जानकारी नहीं दी थी। घटना के समय बड़ा भाई भी घर में नहीं था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

दिल्ली में विपक्ष की PM पॉलिटिक्स, आज पवार से लेकर येचुरी तक इन नेताओं से मिलेंगे नितीश कुमार

हत्या के दोषी को क्या सजा मिलनी चाहिए ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया दो टूक जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -