PM मोदी का बयान आने तक किसी भी समस्या पर अपने विचार तय नहीं करती दुनिया - अमित शाह
PM मोदी का बयान आने तक किसी भी समस्या पर अपने विचार तय नहीं करती दुनिया - अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कल मंगलवार (3 अगस्त) को कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का निर्माण हो रहा है, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का सम्मान बढ़ाकर इसे पूरे विश्व के लिए अपरिहार्य बना दिया है। उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज विश्व में कोई भी समस्या हो, जब तक भारत के पीएम नरेंद्र मोदी का बयान नहीं आता, दुनिया कभी भी समस्या पर अपना विचार तय नहीं करती।

राष्ट्रीय ध्वज के निर्माता पिंगली वेंकैया के सम्मान में आयोजित किए गए तिरंगा उत्सव को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने सभी लोगों से अपने घर पर तिरंगा फहराकर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने का आग्रह किया। इसके साथ ही अमित शाह ने लोगों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की DP (डिस्प्ले पिक्चर) में तिरंगे की तस्वीर लगाने का आग्रह भी किया। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि, 'पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए भारत का सपना साकार हो रहा है। आज पूरे विश्व, भारत की तरफ सम्मान से देख रही है। वर्ष 2014 से 2022 के बीच, पीएम मोदी ने दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा को और बढ़ाया है।'

वैश्विक स्तर पर पीएम मोदी की अहमियत की बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि, 'आज दुनिया किसी भी मुद्दे पर तब तक कोई फैसला नहीं लेती, जब तक पीएम narendr मोदी अपनी राय नहीं देते।' अमित शाह ने आगे कहा कि भारत को इस प्रकार से सम्मानित देखने के लिए लाखों लोगों ने अपने प्राणों का बलिदान दिया है।

झांकी-पंडाल की साज-सज्जा के लिए लेना होगा अस्थाई कनेक्शन

पंजाब के मशहूर गायक जानी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

BJP बोली- 'देश में महंगाई है ही नहीं...', सुनकर राहुल गाँधी ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -