'अभी काम अधूरा है..', जो बाइडेन ने किया दोबारा राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान
'अभी काम अधूरा है..', जो बाइडेन ने किया दोबारा राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन एक बार फिर राष्ट्रपति चुनाव में उतरने जा रहे हैं. उन्होंने 2024 राष्ट्रपति चुनाव के लिए मंगलवार (25 अप्रैल) को अपनी दावेदारी की घोषणा की. इसके साथ उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने भी लगातार दूसरी बार उपराष्ट्रपति पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है. डेमोक्रेट बाइडेन ने अपना चुनावी अभियान का आगाज़ करते हुए लोकतंत्र बचाने के लिए उन्हें दोबारा राष्ट्रपति चुनने की अपील की है. उन्होंने 3 मिनट के एक प्रमोशनल वीडियो के जरिए अपनी दावेदारी की घोषणा की

बाइडेन ने कहा कि 2024 के चुनाव में गर्भपात से सम्बंधित अधिकार, लोकतंत्र, वोटिंग अधिकार, सामाजिक सुरक्षा मुख्य चुनावी मुद्दे होंगे. इस वीडियो की शुरुआत में बाइडेन कहते हैं कि प्रत्येक पीढ़ी के सामने ऐसा समय आता हैं, जब उन्हें लोकतंत्र के लिए लड़ना पड़ता है. अपने मौलिक अधिकारों के लिए खड़े होना पड़ता है. मेरा मानना है कि अब हमारी बारी है, इसलिए मैं फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ रहा हूं. मेरे साथ जुड़ें और इस अधूरे कार्य को पूरा करें.

बाइडेन ने कहा कि मैंने जब चार वर्ष पूर्व चुनाव लड़ा था तो कहा था कि हम अमेरिका की आत्मा को बचाने की जंग लड़ रहे हैं. अब भी ऐसा ही है. मैंने जो आरंभ किया था, उसे पूरा करने के लिए मुझे चार साल का और वक़्त दिया जाए. हम जिस सवाल का सामना कर रहे हैं, वह यह है कि क्या आने वाले सालों में हमारे पास अधिक या कम स्वतंत्रता होगी? हमारे पास अधिक या कम अधिकार होंगे?" उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैं इन प्रश्नों का क्या उत्तर चाहता हूं और मुझे लगता है कि आप भी यही सोच रहे होंगे. यह संतुष्ट होने का वक़्त नहीं है इसलिए मैं दोबारा चुनाव लड़ रहा हूं.

एयरपोर्ट से चोरी हुआ 123 करोड़ का सोना ! अधिकारियों की सिट्टी-पिट्टी गुम

ठिकाने आई पाकिस्तान की अक्ल ! भारत को लेकर जनरल बाजवा ने कही बड़ी बात

विश्व शतरंज चैंपियनशिप के राउंड 11 में नेपोमनिशी 6-5 से हुए आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -