10 हजार फीट की ऊंचाई पर महिला ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
10 हजार फीट की ऊंचाई पर महिला ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO
Share:

सोशल मीडिया पर अधिकतर ब्यूटी इंफ्लूएंसर या मेकअप आर्टिस्ट होते हैं। मगर हाल ही में एक महिला ने मेकअप करते हुए ऐसा बहादुरी का काम किया है कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल ये मेकअप एक स्टंट के साथ है। McKenna Knipe नाम की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने जो वीडियो साझा किया उसमें वहा 10 हजार फीट की ऊंचाई पर स्काई डाइविंग करते हुए मेकअप कर रही है। इसमें तेज हवा के बीच McKenna चेहरे पर सबसे पहले क्लींजर लगाती है। 

तत्पश्चात, वह बोतल के पानी से एक कपड़े को गीला कर चेहरे को साफ करती हैं। फिर वह प्राइमर को चेहरे पर अच्छे से अप्लाई करती हैं तथा फिर अंत में फाउंडेशन लगाकर बेस को सेट कर देती हैं। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'आपका स्किन केयर रूटीन क्या है? 10 हजार फीट की ऊंचाई पर मेकअप करने एवं रिफ्रेश फील करने से बेहतर क्या होगा।' ये शायद अपने आप में पहला मिड एयर मेकअप सेशन होगा। इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

वही ये कोई पहली बार नहीं है जब किसी ने अजीब प्रकार से मेकअप किया हो। हाल में वायरल हुआ वीडियो भी कुछ ऐसा ही था। इसमें एक महिला चिली फ्लेक्स मतलब मिर्च से मेकअप कर रही है। वायरल हुए वीडियो में महिला होठों पर लिप ग्लॉस लगाकर उसके ऊपर चिली फ्लेक्स लगाती है। देखकर लगता है कि ये होठों को लाल करने के लिए कोई हैक है क्योंकि वह थोड़ी देर में चिली फ्लेक्स को हटा देती है। इस वीडियो को देख कई लोग दंग रह गए थे।

पिता की मौत के बाद बेटे ने फ्रीजर में रख दिया शव, चौंकाने वाली है वजह

अचानक काली हो गई महिला की जुबान और उग आए बाल, देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

सड़क किनारे बुरी हालत में मिले दो कुत्ते, साथ में मिली चिट्ठी ने उड़ाए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -