जिस पत्नी की 'हत्या' के आरोप में जेल में था पति, वो प्रेमी के साथ घूमती हुई आई नजर, जानिए पूरा मामला
जिस पत्नी की 'हत्या' के आरोप में जेल में था पति, वो प्रेमी के साथ घूमती हुई आई नजर, जानिए पूरा मामला
Share:

पटना: बिहार के मोतिहारी में जिस महिला के क़त्ल के मामले में उसका पति जेल में सजा गुजार रहा था, जब उसकी सच्चाई सामने आई तो लोग दंग रह गए। महिला मरी नहीं थी बल्कि अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी जिसे पुलिस तथा उसके मायकेवालों ने मृत मान लिया था। पुलिस ने अब उस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दे कि यह किसी फिल्म की पटकथा नहीं बल्कि एक वास्तविकता है, जिसके सामने उस व्यक्ति को बिहार के मोतिहारी में करना पड़ा है। मामला केसरिया थाना इलाके के लक्ष्मीपुर गांव का हैं जहां शांति देवी नाम की महिला की शादी 14 जून 2014 को केसरिया के वार्ड नंबर 4 में रहने वाले दिनेश राम से हुई थी। शादी के कई वर्षों पश्चात् बीते 19 अप्रैल को महिला अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई तथा पंजाब के जालंधर मे उसके साथ रहने लगी। महिला के गुमशुदा होने के बाद उसके पिता योगेंद्र राम ने उसके पति पर दहेज प्रताड़ना तथा क़त्ल कर शव को गायब करने की लिखित शिकायत थाने में दर्ज करा दी।

केसरिया थाने की पुलिस ने बगैर मामले की तहकीकात किए महिला के पति को क़त्ल के इल्जाम में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हालांकि थानाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह को इस मामले में शक हुआ तथा उन्होंने टेक्निकल सेल से इस मामले में सहायता लेने का निर्णय लिया। तत्पश्चात, महिला के फोन को ट्रेस करने पर पता चला कि जिस महिला को सभी लोग मृत मान चुके थे, वो जिंदा है तथा पंजाब के जालंधर में अपने प्रेमी के साथ रह रही है। तत्पश्चात, थानाध्यक्ष ने मोतिहारी एसपी को इसकी खबर दी। एसपी के आदेश पर एक टीम का गठन कर उसे जालंधर भेजा गया जहां से महिला को मोतिहारी लाया गया तथा इस सनसनीखेज मामले पर से पूरी तरह पर्दा उठा।

ईद मनाने के पैसे नहीं थे तो लोगों को लूटने निकल पड़े, पुलिस के हत्थे चढ़े आसिफ, मोनिस और समीर

'गुरु' के नाम पर कलंक! 8वीं के छात्र का यौन शोषण करता था टीचर, विरोध करने पर दी फेल करने की धमकी, और फिर...

नन्हे अली ने अपने दोस्त से ही करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार, फिर रची ये ख़ौफनाक साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -