नन्हे अली ने अपने दोस्त से ही करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार, फिर रची ये ख़ौफनाक साजिश
नन्हे अली ने अपने दोस्त से ही करवाया अपनी पत्नी का बलात्कार, फिर रची ये ख़ौफनाक साजिश
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूँ जिले से हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है। जिले के सहसवान क्षेत्र में विरोधियों को फँसाने के लिए शौहर नन्हे अली पुत्र कासिम अली ने अपने ही दोस्त रोहिद अली पुत्र ऐशर अली से अपनी बीवी का रेप करवाया। पुलिस ने आरोपित शौहर को अरेस्ट कर लिया है। बदायूँ पुलिस ने ट्वीट करते हुए मामले की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा है कि, 'इस सम्बन्ध में थाना सहसवान ने उचित धाराओं के तहत केस दर्ज करके आरोपित शौहर को अरेस्ट कर लिया गया है। मामले की जाँच जारी है।'

जानकारी के अनुसार, रविवार (1 मई, 2022) की रात सहसवान कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की महिला ने पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसका पति उसे खेत में घुमाने के बहाने बाइक से जंगल में ले गया और वहाँ फोन करके अपने दोस्त रोहिद अली को बुलाया, जिसने बाद में उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बलात्कार के एक घंटे बाद भी जब उसके पति का मन नहीं भरा, तो उसने फिर अपने दोस्त को बुलाया और उसका दोबारा दुष्कर्म करवाया। बताया जा रहा है कि ऐसा महिला के शौहर ने अपने विरोधियों को फँसाने के लिए किया था। इसके बाद उसने फोन करके पुलिस को बुलाया और अपने विरोधी दो लोगों पर उसकी पत्नी के साथ रेप करने का आरोप लगाया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला की शिकायत पर पुलिस पीड़िता और उसके पति को थाने ले आई। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसका पति गाँव के दो अन्य लोगों को फँसाने की कोशिश कर रहा था, जबकि बलात्कार उसके द्वारा बुलाए गए दोस्त ने ही किया था। महिला ने यह भी बताया कि वह अपने पति के दोस्त को पहचान सकती है। SP (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि पीड़िता की ​शिकायत पर पति व उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपित नन्हें को अरेस्ट कर लिया गया है। उसके साथी की तलाश की जा रही है। बता दें कि अपनी ही पत्नी का बलात्कार करवाने वाला शौहर नन्हे अली पेशेवर अपराधी है। उसके खिलाफ पुलिस में कई केस दर्ज हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिसंबर 2016 में टाटा सफारी कार में इंजन चोरी करने के आरोप में पुलिस ने नन्हें अली के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मैट्रिमोनियल साइट से हुई दोस्ती फिर बनाए शारीरिक संबंध, फिर जो किया उसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अपराधी को जेल से छुड़वाने के लिए वकील ने रची बड़ी साजिश, पुलिस ने किया ऐसे भंडाफोड़

पति ने 3 बार दिया तीन तलाक़, दो बार देवर ने किया हलाला... अब बहनोई के साथ सोने का दाबाव, थाने पहुंची पीड़िता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -