पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत

पति की लम्बी उम्र के लिए सुबह से भूखी प्यासी थी पत्नी, रात को हुई मौत
Share:

कुशीनगर: भारत देश में पति-पत्नी के रिश्ते को बहुत पवित्र कहा जाता है। इसकी पवित्रता को भारतीय संस्कृति के कई उपवास तथा पूजा बढ़ा देते हैं। मगर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी 26 वर्षीय पत्नी की तीज के दिन गला रेतकर क़त्ल कर दिया। पत्नी ने अपराधी पति की लंबी आयु के लिए निर्जला उपवास रखा था। घटना के पश्चात् अपराधी भाग गया।

प्राप्त खबर के अनुसार, ये मामला कुशीनगर के रामकोला थाना इलाके के देवरिया बाबू गांव का है। जहां 28 वर्ष के राजगीर मिस्‍त्री वीरबल ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधी के गुजरात की एक महिला से अवैध संबंध हैं। कुछ वक़्त पहले वह अपनी प्रेमिका को घर लेकर आ गया तथा अपनी पत्नी को कहा कि ये उसकी दूसरी पत्नी है। उसने कहा कि इसे सभी को कबूल करना होगा। अपने पति की दूसरी बीवी की बात सुनकर महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस बात का अपराधी की पत्नी शीला ने कड़ा विरोध किया। 

वही पत्‍नी के विरोध के चलते वीरबल अपनी प्रेमिका को वापस गुजरात छोड़ आया। मगर कुशीनगर वापस लौटकर वो अपनी बीवी पर खूब जुल्‍म ढाने लगा। वो प्रतिदिन दारु के नशे में धुत होकर बीवी को बेरहमी से पीटता था। पिछले बृहस्पतिवार की रात वीरबल की मां उसके दो छोटे बच्‍चों को लेकर बरामदे में सो रही थी। अपराधी की बीवी ने उसकी लंबी आयु के लिए प्रातः से तीज का निर्जला रखा था। किसे पता था कि जिस पति की लंबी आयु के लिए वो पूरा दिन भूखी-प्यासी रही है वो ही उसकी जान का शत्रु बन जाएगा। आधी रात को वीरबल उठा तथा अपनी बीवी का गला रेत कर क़त्ल कर दिया तथा मौके से भाग गया।

11वीं की छात्रा को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था नदीम, गाँव वालों ने बाँध कर पीटा

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 8 लाख रुपए का इनाम लेकर नक्सली नेता ने किया सरेंडर

भाजपा नेता का गला दबाकर किया क़त्ल, इस अवस्था में पड़ा मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -