Share:
भाजपा नेता का गला दबाकर किया क़त्ल, इस अवस्था में पड़ा मिला शव
भाजपा नेता का गला दबाकर किया क़त्ल, इस अवस्था में पड़ा मिला शव

बागपत: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बागपत में भारतीय जनता पार्टी के नेता के क़त्ल का मामला सामने आया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के नेता तथा पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर का गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया है। आत्माराम तोमर का शव उनके घर से प्राप्त हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस केस की तहकीकात में जुट गई है। 

वही ये घटना बड़ौत के बिजरौल रोड की है। तोमर की लाश उनके आवास पर प्राप्त हुई। कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता का क़त्ल तौलिए से गला दबाकर किया गया। वहीं मौके से उनकी गाड़ी भी गायब मिली है। तोमर का ड्राइवर विजय प्रातः के समय जब उनके आवास पहुंचा तो दरवाजा बंद था। तत्पश्चात, दरवाजा तोड़कर देखा गया तो आत्माराम तोमर का बिस्तर पर शव पड़ा हुआ था। उनके चेहरे पर तौलिया पड़ा हुआ था। 

वही इसके पश्चात् ड्राइवर ने परिवार के लोगों तथा पुलिस को तहरीर दी। बता दे कि आत्माराम तोमर जनता वैदिक कॉलिज के प्रधानाचार्य भी रह चुके हैं। उन्होंने 1993 में छपरौली विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था तथा 1997 में वह भारतीय जनता पार्टी से दर्जा प्राप्त मंत्री भी रहे हैं। वही अब इस मामले की तहकीकात पुलिस द्वारा की जा रही है। 

बुर्का पहनकर लेडीज वार्ड में जा घुसा डॉक्टर का ड्राइवर, पकड़ाया तो बोला- लेडीज बाथरूम देखना था...

उत्तरप्रदेश में हुई हत्या मामले में नया खुलासा, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

ट्रायल के नाम पर चोर ने पहन ली 5 टी-शर्ट, कुछ धोती में छिपाई... ऐसे खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -