रिश्तेदार को दिल दे बैठी पत्नी, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...
रिश्तेदार को दिल दे बैठी पत्नी, अचानक पति को लग गई भनक और फिर...
Share:

पटना: बिहार के पटना जिले के खुसरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 13 मई को सहीमचक गांव में सरेआम हुए युवक के क़त्ल की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में मृतक की पत्नी एवं उसके प्रेमी को खुसरुपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। खुसरुपुर के सहीमचक निवासी 33 वर्षीय मगन यादव का क़त्ल उसकी ही पत्नी सोनी देवी ने करवा दिया था। सोनी का अपने दूर के रिश्तेदार से प्रेम संबंध चल रहा था। इसकी खबर उसके पति को चल गई तो उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

बुधवार को DSP सियाराम यादव ने प्रेसवार्ता में बताया कि मृतक मगन यादव किराने की दुकान चलाकर जीवन यापन कर रहा था। गत 13 मई को जब वह दुकान पर था तभी मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी वहां पहुंचे तथा सरेआम गोली मारकर उसका क़त्ल कर दिया। घटना के सिलसिले में बताया कि मृतक की पत्नी सोनी देवी का दूर के रिश्तेदार पंडारक थाने के चिंतामनचक निवासी सूरज उर्फ उदय यादव के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे। इधर, इस बात की खबर मगन को हो गई थी जिस पर आए दिन पत्नी के साथ उसकी लड़ाई होती थी। आखिरकार सोनी ने प्रेम में बाधक बने अपने पति को रास्ते से हटाने का फैसला ले लिया तथा सूरज के जरिए पति का क़त्ल करवा दिया। 

एसपी ने बताया कि यह घटना पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर की थी। इसकी तहकीकात के लिए वरीय पदाधिकारी के निर्देशन में खुसरुपुर थानाध्यक्ष चन्द्रभानु के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने अलग-अलग पहलुओं से केस की तहकीकात की तथा क़त्ल की गुत्थी सुलझ गई। पुलिस ने सोनी देवी एवं सूरज उर्फ उदय यादव को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही सूरज की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा और एक जिंदा गोली भी बैकठपुर के समीप बंद पड़े पेट्रोल पंप के बगल से जब्त कर ली गई है। DSP ने बताया कि इस क़त्ल में सम्मिलित एक अन्य अपराधी की भी पहचान की गई है, उसे शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा। पूछताछ के पश्चात् दोनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा 'नौकरानी गिरोह', ऐसे हुआ पर्दाफाश

अभय बनकर शादीशुदा महिला से मिला आरिफ, बंधक बनाकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाया, फिर बुर्का-नमाज़ का दबाव

अपने ही 16 वर्षीय बेटे की माँ-बाप ने कर डाली हत्या, ऐसे खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -