रेलवे बोर्ड प्रवक्ता के घर में दिन-दहाड़े हुआ पत्नी और बेटे का क़त्ल, जांच में जुटी पुलिस
रेलवे बोर्ड प्रवक्ता के घर में दिन-दहाड़े हुआ पत्नी और बेटे का क़त्ल, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ की VVIP रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में दिन दहाड़े भारतीय रेल सेवा के अफसर की पत्नी और बेटे का गोली मारकर क़त्ल कर दिया. दोनों का शव घर से बरामद किया जा चुका है. जिसके उपरांत से बेटी सदमे में है. उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती  किया गया है. घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अफसरों और फॉरेंसिक विभाग की टीम जांच में लगी हुई है. रेलवे अफसर RD बाजपेई रेलवे बोर्ड के प्रवक्ता है. घटना के वक़्त वह कहां थे, इसको लेकर मिथ्याभास है. अधिकतर लोग उनके दिल्ली में होने की बात बोल रहे है, वहीं कुछ लोग उनके लखनऊ में होने की बात कह रहे है. उनकी बेटी के बयान के उपरांत ही स्थिति साफ हो सकती है.

पुलिस कमिश्नर का मानना है कि RD बाजपेई की पत्नी और बेटे का गोली मारकर क़त्ल किया गया है. पूरे केस की जांच के लिए अधिकारियों की टीम घटना स्थल पर पहुंच चुकी है. इस बात की कार्रवाई की जा रही है कि घटना के पीछे कौन लोग शामिल हैं.

बिस्तर पर खून से सना मिला शव: गौतमपल्ली के विवेकानंद मार्ग के बंगला नम्बर 9 में रेलवे सेवा के अधिकारी राजेश दत्त बाजपेई का घर है. पुलिस को जानकारी मिली कि घर में क़त्ल कर दिया गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस को RD बाजपेई की पत्नी मालती और 20 साल के बेटे शरद का शव विस्तर पर पड़ा हुआ मिला. जंहा इस बात का पता चला है कि घटना से बेटी सदमे में है, और उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है. बंगले के भीतर वाले कमरे में दोनों की बॉडी मिली है. घटना स्थल पर डॉगस्क्वाड समेत फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है. मौजूदा वक़्त में RD बाजपेई दिल्ली में रेलवे के भर्ती बोर्ड में तैनात किये जा चुके है. आरडी बाजपेई पूर्व में सीनियर DCM के रूप में तैनात रहे हैं.

पुलिस व्यवस्था को लेकर जम्मू में जारी हुए नए नियम

होशंगाबाद में भारी बारिश के चलते सड़क पर आया मगरमच्छ, लोगों के बीच मचा हड़कंप

पुरानी रंजिश के चलते हुआ विवाद, आधा दर्जन लोग हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -