होशंगाबाद में भारी बारिश के चलते सड़क पर आया मगरमच्छ, लोगों के बीच मचा हड़कंप
होशंगाबाद में भारी बारिश के चलते सड़क पर आया मगरमच्छ, लोगों के बीच मचा हड़कंप
Share:

भोपाल: कुछ दिनों से लगातार तेजी पकड़ती जा रही बारिश के कारण कई स्थानों पर बढ़ जैसे हाल भी देखने को मिल रहे है. जंहा इन बढ़ते जा रहे आपदाओं के सिलसिलों में लगातार हो रही मौतों की खबर सामने आ रही है. जंहा इन ख़बरों के बीच अब लोगों में डर का माहौल तेजी से बढ़ता ही जा रहा है. और हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि क्या आज हम अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह खबर होशंगाबाद की है जंहा  तेज बारिश के चलते नर्मदा का पानी लोगों के घरों में और घुसने लगा, हद तो तब हो गई जब घाट कसा पानी न सिर्फ लोगों के घरों में घुसा बल्कि घाट से मगरमच्छ सड़क पर आ गया और लोगों के बीच कोहराम मच गया. 

भारी बारिश के चलते एक और स्थान से मगरमच्छ के सड़क पर आने की खबर सामने आई है, यह खबर समीपवर्ती खिलचीपुर ग्राम पंचायत के जनकपुर ढाणी स्थित एक घर में बीते दिन देर रात करीब 11 बजे एक मगरमच्छ घुस आया. मगरमच्छ को देखकर घर वालों के बाच दशहत का माहौल बन गया. उन्होंने मगरमच्छ को घर में बंद कर दिया. वहीं वन विभाग को जानकारी दी. सूचना पर रेस्क्यू टीम मौके पर आ गई व मगरमच्छ को रेस्क्यू कर शुक्रवार सुबह जंगल में छोड़ दिया गया.

राजस्थान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए नए मौत के केस

मध्यप्रदेश के इस जिले में करीब 8 प्रतिशत लोगों में मिली एंटीबॉडीज

सुशांत केस में सीबीआई इन लोगों का कर सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -