पुरानी रंजिश के चलते हुआ विवाद, आधा दर्जन लोग हुए घायल
पुरानी रंजिश के चलते हुआ विवाद, आधा दर्जन लोग हुए घायल
Share:

मेरठ: बीते कुछ दिनों से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई घटनाएं सामने आ रही है. वही इस बीच बागपत जनपद में बड़ौत थाना इलाके की उर्दू मोहल्ले में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस के चलते दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए, तथा जंग छिड़ गई. दोनों पक्षों के मध्य खूब पथराव हुआ. जिसमें दोनों पक्षों से 6 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

वही दूसरी तरफ तहरीर पर पुलिस मौके पर पहुंची, तथा घायलों को सीएचसी पर एडमिट कराया. मोहल्ले में तनावपूर्ण हालात बने हुए है. यह बताया गया कि युवती से छेड़छाड़ को लेकर जान मौहम्मद एवं इरशाद के मध्य बीते 6 माह से तनाव चला आ रहा है. कई बार उनके मध्य विवाद भी हो चुका है. वहीं गुरुवार की देर रात को एक बार फिर इसी झगड़े के चलते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर खूब पथराव किया. इससे कॉलोनी में हंगामा मच गया.

वही इस विवाद में एक पक्ष से जान मौहम्मद, मुनाजरा एवं दूसरे पक्ष से इरशाद एवं अन्य सहित तीन-तीन लोग घायल हुए हैं. वहीं झगड़े की तहरीर प्राप्त होते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, तथा घायलों को सीएचसी पर एडमिट कराया. तत्पश्चात, दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध कोतवाली पर सुचना दी है. कोतवाल अजय शर्मा का कहना है कि सुचना प्राप्त हो गई है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी. वही इस केस में सीओ आलोक कुमार का कहना है कि यह वीडियो बेहद पुराना है. फिलहाल वीडियो में सख्स की पिटाई करने वाला अपराधी गोलीबारी के केस में जेल में बंद है. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है.

राजस्थान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए नए मौत के केस

मध्यप्रदेश के इस जिले में करीब 8 प्रतिशत लोगों में मिली एंटीबॉडीज

पटियाला में कोरोना ने ली 5 लोगों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -