एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, कमरे में देखते ही पुलिस भी रह गई दंग
एक साथ ख़त्म हुआ पूरा परिवार, कमरे में देखते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है यहाँ गोगुंदा में सोमवार को एक ही परिवार के 6 लोग मृत पाए गए हैं। घर के एक कमरे से चार मासूमों समेत दंपती का शव बरामद हुआ है। घटना की खबर प्राप्त होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मामला थाना इलाके के झाड़ोली के गोल नेड़ी गांव का है। गांव के लोगों ने पुलिस को खबर दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौत की वजहों का अभी खुलासा नहीं हो सका है। 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सवेरे खबर प्राप्त होने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी दंग रह गई। कमरे के भीतर चारों ओर लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया है। घर को सील कर दिया गया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें एवं डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया तथा घर की तलाशी ली गई।

मृतकों की पहचान प्रकाश (40) पिता सोहन और दुर्गा (35) पत्नी प्रकाश के तौर पर हुई है। प्रकाश के घर के बाहर कच्चा बरामद है। उसके भीतर वाले कमरे में ही सभी लोगों की लाश मिली है। प्रकाश के घर के सामने उसके छोटे भाई दुर्गाराम का घर है। जब प्रातः लगभग 8:30 बजे तक घर का दरवाजा नहीं खुला तो भाई को शक हुआ। उसने दरवाजे को खोलकर देखा तो भीतर शव पड़े मिले। 3 बच्चे गणेश (5 साल), पुष्कर (4 साल), रोशन (2 साल) फंदे पर लटके मिले हैं। वहीं महिला अपने 4 महीने के बच्चे के साथ बिस्तर पर मृत मिली है। खबर के मुताबिक, प्रकाश तीन महीने पहले ही गुजरात के सूरत से लौटा था। वह वहां रसोई में साफ-सफाई का काम करता था। प्रकाश बहुत वक़्त से बीमार चल रहा था। इस कारण वह काम पर वापस लौटा नहीं था। पुलिस को शक है कि आर्थिक तंगी की वजह से प्रकाश ने बच्चों को फंदे से लटकाया तथा उसके बाद स्वयं पत्नी के साथ खुदखुशी कर ली। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

तेलंगाना: 10वीं की पांच छात्राओं ने एक साथ पी लिया फिनाइल, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ओडिशा में पटरी से उतरी मालगाड़ी और प्लेटफार्म में जा घुसी, 2 की मौत, कई घायल

5 वर्षीय मासूम की हत्या कर घर में ही दफनाया शव, खुलासा होते ही सन्न रह गए सब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -