'द वारियर क्वीन ऑफ झांसी' इस दिन अमेरिका और भारत में होगी रिलीज
'द वारियर क्वीन ऑफ झांसी' इस दिन अमेरिका और भारत में होगी रिलीज
Share:

दु​नियाभर में बहुत सी ऐसी फिल्म बन जाती है, जो इतिहास बना देती हैं. जिनकी कामयाबी के फॉर्मूले को बार-बार दोहराने की कोशिश होती है. इनके किरदारों की नकल करके कामयाबी दोहराने की कोशिश होती है. ऐसी फिल्में हर दौर में बनी हैं, जिनके किरदार लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो जाते हैं. ऐसी ही एक ऐतिहासिक किरदार हैं झांसी की रानी लक्ष्मी बाई.

सिंगर मैडोना ने पीया 1 कप यूरिन, वीडियों ने कर दिया हैरान

हर किसी को लक्ष्मीबाई के व्यक्तित्व ने आकर्षित किया, फिर चाहे वो लेखक हों या फिल्मकार या कवि. बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर टीवी सीरियल तक निर्देशकों ने उनकी वीरगाथा अपने अपने अंदाज में दिखाई है. इन दिनों रानी लक्ष्मी बाई पर बनी एक फिल्म द वारियर क्वीन ऑफ झांसी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है कि लोग इसके रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अंग्रेजी में है लेकिन इसमें कई जगह नेचुरल फील देने के लिए मराठी डायलॉग भी सुनाई देते हैं. अमेरिका में यह फिल्म 15 नवंबर और भारत में 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

प्रदुषण से परेशान 1500 से ज्यादा लोग इंडिया गेट पर इक्ट्ठा, हॉलीवुड एक्टर ने कहा-..सबसे बड़ा किलर..

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म की प्रोड्यूसर हैं स्वाति भिसे जिनका हिंदी सिनेमा से कोई लेना देना नहीं हैं. इस बारे में स्वाति कहती हैं- 'किसी ऐसे ऐतिहासिक किरदार पर पहली बार एक्शन फिल्म बनाना जो कि एक भारतीय महिला थी. फिर चलो इसे हॉलीवुड के लिए बनाते हैं, यह बिल्कुल बहुत बड़ी चुनौती है, क्योंकि मैं भारतीय फिल्म उद्योग की नहीं हूं. मेरे साथ ये सोने की खोज करने जैसा था.'

शर्लिन चोपड़ा के न्यूड वीडियों ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, यहाँ देखे

पूनम पांडे ने सेक्सी वीडियो किया शेयर, बालों से खेलते आई नजर

हॉलीवुड एक्टर रेयान रेनॉल्ड्स को बॉलीवुड से है प्यार, कहा-भारत में कुछ चीजें...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -