वकील की जेब भरने के लिए बाइक चुराता था शातिर चोर
वकील की जेब भरने के लिए बाइक चुराता था शातिर चोर
Share:

देश की राजधानी दिल्ली में लोग धड़ल्ले से एक के बाद एक अप्रिय घटना को अंजाम दे रहे हैं. हाल ही में जहाँ मामूली सी बात पर दिल्ली में एक सिरफिरे ने एक सुरक्षाकर्मी पर चाकू से एक के बाद एक 10 वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं, कुछ सिरफिरों ने एक पिता के सामने एक नौजवान बेटे को गोली मार दी. इसी के साथ हाल ही में एक शातिर चोर दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं. पुलिस ने जिस शातिर चोर को पकड़ा हैं, उसके नाम 35 मुक़दमे दर्ज हैं. 

पुलिस ने जाँच में पाया कि, हिरासत में लिया गया युवक अपने ऊपर दर्ज 35 मुकदमों को ख़त्म कराने और वकील की फीस देने के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी की 7 बाइक और कई मास्टर चाबियां बरामद की हैं. आरोपी की शिनाख्त ब्रिजमोहन उर्फ मोंटी के रूप में हुई हैं. आरोपी दिल्ली के संगम विहार का निवासी हैं. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बाद दावा किया है कि, पुलिस ने वाहन चोरी के सात मामले सुलझा दिए हैं. 

पुलिस ने बताया कि, उन्होंने चोर को रंगे हाथ जब पकड़ा हैं, जब वह अपने ही इलाके संगम विहार में एफ टू ब्लॉक में एक बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था. साथ ही पुलिस ने मौके पर ही आरोपी से कई मास्टर की बरामद की हैं. पुलिस ने कहा कि, आरोपी एक माह पहले ही जेल से छूटकर आया था. आरोपी के पास मुक़दमे के लिए पैसे नहीं थे. अतः उसने वकील की फीस के लिए चोरी का धंधा शुरू किया. जहाँ मास्टर की का सहारा उसने उत्तर प्रदेश से लिया था. फ़िलहाल आरोपी से पुलिस द्वारा पूछ्ताछ जारी हैं. 

बेतुकी बात पर गार्ड को उतारा मौत के घाट

बकाया पैसे न देने पड़ें इसलिए महिला ने कर दी शर्मनाक हरकत

निशाने पर कोई और मौत किसी और की, जाने क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -