यूजर ने उड़ाया अर्जुन की पार्टनर का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जबाव
यूजर ने उड़ाया अर्जुन की पार्टनर का मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जबाव
Share:

अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्र‍िएला डिमिट्र‍िएड्स अपने लुक को लेकर कई बार ट्रोल भी होती हुई नज़र आई है. लोग हमेशा उनके होठों  को लेकर कमैंट्स करते है. पिछले दिनों एक यूजर ने गैब्र‍िएला के स्क‍िन केयर वीड‍ियो पर उन्हें ट्रोल करने का प्रयास भी किया. यूजर ने गैब्र‍िएला के होठों का मजाक बनाया था. लेकिन गैब्र‍िएला भी कहां चुप रहने वाली थीं. उन्होंने यूजर को जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी. 

गैब्र‍िएला के इस वीड‍ियो पर यूजर ने लिखा था- 'तुम्हारे होंठ ऐसे लग रहे हैं जैसे मधुमक्खी ने डंक मार दिया हो. हाहाहा, तुम लोग मधुमक्खी का डंक खाए ब‍िना क्यों अच्छा महसूस नहीं कर सकते!' यूजर के इस बेहूदा मजाक पर गैब्र‍िएला ने अपने होठों की खूबसूरती का जिक्र करते हुए यूजर को मुहतोड़ जबाव दिया है. गैब्र‍िएला ने लिखा 'LOL दरअसल मैंने मधुमक्खी से कोई डंक नहीं लिया है, ये मेरे नैचुरल होंठ हैं.' गैब्र‍िएला के इस रिप्लाई के बाद यूजर ने दोबारा कुछ नहीं बोला. 

पहले भी ट्रोल करने वाले को जवाब दे चुकी हैं गैब्रिएला: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गैब्र‍िएला पहले भी कई दफा लोगों का टारगेट बन चुकी है. एक बार एक यूजर ने गैब्रिएला की फोटो पर लिखा था 'U r the paradigm of a shallow lifestyle' आसान भाषा में कहें 'बेकार लाइफस्टाइल'. इसपर अर्जुन की पार्टनर ने भी यूजर की हंसी उड़ाते हुए लिखा 'बधाई हो, तुम्हें शब्दकोष (Dictionary) मिल चुकी है.'  गैब्रिएला यूं तो हर यूजर को जवाब नहीं देतीं पर कई बार जब अति हो जाती है तो उनका रिप्लाई भी देखने के काबिल होता है. 

 

नोरा के गाने पर ही इस बच्ची ने दी जबरदस्त टक्कर, एक्ट्रेस भी हुई दीवानी

MONEY HEIST फेम मोनिका से की गई सीरत कपूर की तुलना

एक बार फिर ऋतिक ने अपनी माँ को किया मोटीवेट, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -