इस शख्स ने कहा...CM को बम से उड़ा दूंगा
इस शख्स ने कहा...CM को बम से उड़ा दूंगा
Share:

लुधियाना: खबर है कि लुधियाना के नंबर से धमकी मिली कि हैलो! ठाकुर बाबा बोल रहा हूं, मैं आपके सीएम हरीश रावत को बम से उड़ा दूंगा। जिसके बाद उत्तराखंड पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुरे ही मामले पर से पर्दा हटाते हुई पुलिस ने दोहराया है कि यह आरोपी युवक उत्तराखंड में सरपंच की ओर से आईकार्ड न बनाने के चलते दुखी था व पुलिस से भी दुखी था. इस आरोपी युवक ने यह धमकी भरा फोन उत्तराखंड गढ़वाल के थाना श्रीनगर (जिला पौड़ी) की पुलिस को फोन पर धमकी देते हुए कही थी.

लुधियाना के नंबर से धमकी मिलते के तुरंत बाद ही उत्तराखंड की पुलिस ने इसकी सुचना लुधियाना पुलिस को दी. पुलिस ने लुधियाना के फोकल प्वाइंट से इस युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. उसकी पहचान जिला पौड़ी के केशव नंद के रूप में हुई है. 

पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को उत्तराखंड पुलिस के हवाले कर दिया है। शैलेंद्र कुमार जो कि एडीसीपी है उन्होंने अपने बयान में कहा कि उत्तराखंड पुलिस ने फोन ट्रेस किया तो पता चला कि फोन लुधियाना के फोकल प्वाइंट इलाके मेट्रो रोड के पीसीओ से हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -