ट्रेन ने मारी ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर, हो गया ये हाल
ट्रेन ने मारी ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर, हो गया ये हाल
Share:

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा जिले में किउल-गया रेल मार्ग पर हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन ने पटरी पर आए एक ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। दुर्घटना में चालक बाल-बाल बच गया, लेकिन ट्रैक्टर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, ट्रेन भी बड़ी दुर्घटना का शिकार होते-होते बची। शेखपुरा रेलवे स्टेशन से थोड़ी दूरी पर कुसुंबा हॉल्ट के आगे मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर यह घटना हुई।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, कुसुंभा रेलवे हॉल्ट के पास एक मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग है। इस रेलवे क्रॉसिंग पर किसी के रेलवे कर्मचारी के नहीं रहने से दोनों ओर से गाड़ियों का आवागमन चालू रहता है। दरअसल, रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक नहीं होने से रेलवे के कर्मी नहीं रहते हैं तथा सड़क के दोनों तरफ आने-जाने वाले वाहन पटरियों को पार करते रहते हैं।

वही इसी बीच, शनिवार प्रातः गिट्टी लदा हुआ एक ट्रैक्टर यहां से गुजर रहा था। तभी उधर से गया के लिए गया हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन चली आई। ट्रेन को पास आता देख ट्रैक्टर के ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचा ली, मगर ट्रैक्टर का अगला हिस्सा ट्रेन से टकरा गया। इस दुर्घटना में ट्रैक्टर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर रेलवे पटरी के किनारे पर पलट गया। दुर्घटना की खबर प्राप्त होते ही स्थानीय रेलवे के अफसर एवं नजदीकी थाने के पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। अब रेलवे ने इस मामले में आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।   

सिर से पैर तक मिट्टी का लेप लगाए नजर आए ये CM, क्या आपने पहचाना?

जेल में केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन की ऐश ! वीडियो देख AAP ने दी बेतुकी दलील

श्रद्धा हत्याकांड के बाद इस मामले ने उड़ाई पुलिस की नींद, ऐसी हालत में मिली एक और लड़की की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -