रिलीज हुआ 'जोरा: द सेकेंड चैप्टर' का ट्रेलर, नज़र आएगी बदले की भूख
रिलीज हुआ 'जोरा: द सेकेंड चैप्टर' का ट्रेलर, नज़र आएगी बदले की भूख
Share:

पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की फिल्म 'जोरा: द सेकेंड चैप्टर' का ट्रेलर आउट हो चुका है जो आप देख सकते हैं। यह बहुत अधिक एक्शन और प्लॉटिंग के साथ भरा हुआ है और इसमें बदले की भूख की कहानी दिखाई गई है। आप देख सकते हैं इस ट्रेलर को एक समृद्ध तरीके से बनाया गया है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है सिनेमाघरों में यह अपनी मंजिल पाने के लिए रास्ता बना रहा है।

 

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस ट्रेलर में दीप सिद्धू को राजनीति के क्षेत्र में प्रवेश करने की कोशिश करते दिखाया गया है, जो पहले से ही सत्ता में मौजूद लोगों द्वारा दागदार है। वहीं कई बार दीप चीजों को हानिल करने के लिए हिंसा का रास्ता अपना लेता है, लेकिन वह गैंगस्टरवाद पर यथासंभव अंकुश लगाना सुनिश्चित करता है। वहीं उनके प्रतिद्वंद्वियों ने एक साथ एक अलग खेल खेला और महत्वपूर्ण पात्र के रूप में, नायक के रूप में दीप सिद्धू के अलावा, ट्रेलर के कुछ मुख्य लोग भी हैं जिनमे धर्मेंद्र सत्ता में एक व्यक्ति, महिला पुलिस वाले के रूप में माही गिल, प्रतिद्वंद्वी राजनेता के रूप में गुग्गू गिल, एक अन्य प्रभावशाली राजनेता के रूप में जपजी खैरा और एक विरोधी के रूप में सिंगा शामिल है।

इसी के साथ इस ट्रेलर में संवाद भी शानदार हैं और दर्शकों पर एक प्रभाव छोड़ना सुनिश्चित करते दिखाई दे रहे हैं। अमरदीप सिंह गिल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण हरप्रीत सिंह देवगन, मनदीप सिंह सिद्धू, जेरी बराड़, विमल चोपड़ा और अमरिंदर सिंह राजू ने किया है और यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज़ हो सकती है।

बिग बॉस 13 से निकलकर भी कम नहीं हुआ असीम-हिमांशी का प्यार, तस्वीरें हैं गवाह

विनर बनते ही सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सेलेब्स ने दी जमकर बधाइयां

हिमांशी के लिए अपने घरवालों को मना चुके आसिम, जल्द करेंगे शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -