'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत
'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा बॉलीवुड हिल गया है. वहीं अभिनेता सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा है. और उनकी इस फिल्म का टाइटल ट्रैक हाल ही में रिलीज हो गया है. ये सांग एक डांस नंबर पर है. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को उनके डांसिंग मूव्ज देखने को मिलेंगे. इस गाने में सुशांत के फैंस के लिए उनका हंसता-मुस्कुराता और मस्तीभरा अवतार आखिरी बार देखने को मिलेगा और ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बता दें की ये गाना अभिनेता सुशांत की जिंदगी का आखिरी गाना है. 

वहीं, इस फिल्म का म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान ने दिया हुआ है. फिल्म दिल बेचारा के टाइटल ट्रैक को खुद सिंगर एआर रहमान ने अपनी आवाज  दी है. इस शानदार गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है. अभिनेता के साथ इस गाने में संजना संघी की भी झलक नजर आ रही है. इस सांग के लिरिक्स लेखक अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे है. इस गाने की कोरियोग्राफी फराह खान ने की है. वहीं अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने उम्दा डांस किया है.  इस गाने में उनके डांस मूव्स देखने को मिलेंगे. सुशांत एक उम्दा डांसर है. तभी तो सुशांत ने एक शॉट में ये गाने को पूरा शूट कर लिया था. 

बता दें की इस गाने को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं रहमान की आवाज पर सुशांत सिंह राजपूत का डांस और बिंदास अंदाज देखना मिस न करें. इस गाने में सुशांत एक स्टेज पर लोगों के सामने परफॉर्म करते नजर आ रहे है. 

दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर

टाइगर श्रॉफ का फोटो हुआ वायरल, ज़मीन पर सोते हुए आए नज़र

सुशांत आत्महत्या के केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -