खिलाड़ी आउट के तीसरे गाने में रवि तेजा अट्टा सुदाके पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं
खिलाड़ी आउट के तीसरे गाने में रवि तेजा अट्टा सुदाके पर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं
Share:

अट्टा सुदके के लिए गीतात्मक वीडियो, रवि तेजा के खिलाड़ी का तीसरा गीत, अब उपलब्ध है। रवि तेजा और मीनाक्षी चौधरी को अपने पैरों को ऊर्जावान ट्रैक पर टैप करते हुए देखा जा सकता है। दोनों अभिनेताओं का लयबद्ध प्रदर्शन आपको नाचने के लिए मजबूर करने के लिए काफी है। रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने संगीत तैयार किया, जबकि श्री मणि ने मनोरम गीत लिखे। गीत में देवी श्री प्रसाद और समीरा भारद्वाज हैं, जो इसे और अधिक जीवंत बनाने के लिए अपनी आवाज दान करते हैं।

शेखर मास्टर ने गाने के शानदार मूव्स को कोरियोग्राफ किया। गांधी नंदीकुडकर ने विस्तृत सेट का निर्माण किया जिस पर गीत फिल्माया गया था। रमेश वर्मा द्वारा निर्देशित एक्शन एंटरटेनमेंट खिलाड़ी में डिंपल हयाती भी हैं। सत्यनारायण कोनेरू द्वारा निर्मित यह परियोजना वर्तमान में विकास के अंतिम चरण में है। फिल्म के छायाकार सुजीत वासुदेव और जीके विष्णु हैं, जबकि संपादन अमर रेड्डी ने किया था। 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में रवि तेजा बिल्कुल नया किरदार निभाएंगे।

सरथ मंडावा की एक्शन थ्रिलर रामा राव ऑन ड्यूटी में लोकप्रिय अभिनेता भी शामिल होंगे। दिव्यांशा कौशिक ने फिल्म में रवि तेजा के साथ मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म का साउंडट्रैक सैम सीएस द्वारा तैयार किया गया था, और छायांकन को सत्यन सूर्यन आईएससी द्वारा नियंत्रित किया गया था। श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज ब्रांड के तहत सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बुर्का पहनकर मूवी देखने पहुंची ये अदाकारा, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरना जारी रखेंगे धनुष

बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है फिल्म पुष्पा का दमखम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -