टूटी इस मशहूर एक्टर की तीसरी शादी!
टूटी इस मशहूर एक्टर की तीसरी शादी!
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार पवन अपनी निजी जिंदगी को लेकर निरंतर ख़बरों में बने हुए हैं। हाल ही में एक खबर सामने आ रही है कि वह अपनी तीसरी पत्नी एन्ना लेजनेवा तो तलाक दे रहे हैं तथा ये खबरें जल्द ही पब्लिक कर दी जाएंगी। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता पवन कल्याण की तीसरी पत्नी एन्ना लेजनेवा बीते बहुत समय से बच्चों को लेकर विदेश में रह रही हैं तथा इसी बीच अब दोनों के अलग होने की खबरें वायरल होने लगी हैं।

गौरतलब है कि एन्ना बीते कई फैमिली फंक्शन्स में पवन कल्याण के साथ दिखाई नहीं दी हैं। एन्ना राम चरण और उपासना की बेटी की सेरेमनी में भी पवन के साथ नजर नहीं आई थीं। हालांकि इन खबरों के वायरल होने के बाद से लेकर अभी तक इस मामले में सुपरस्टार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें कि पवन कल्याण की पहली शादी वर्ष 1997 में नंदिनी के साथ हुई थी।

फिर 2008 में दोनों अलग हो गए तथा फिर 2009 में पवन ने रेनू देसाई के साथ शादी रचाई। यह शादी भी अधिक लंबी नहीं टिकी और 2012 में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। फिर वर्ष 2013 में पवन रूस की खूबसूरत मॉडल एन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अब सोशल मीडिया पर इस शादी के टूटने की खबरें भी खूब वायरल हो रही हैं। इस मामले में प्रशंसकों को पवन कल्याण की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अनन्या पांडे के अलावा ये 3 स्टार्स भी आएँगे नजर

'बॉलीवुड में बस हिप्स और बू** पर फोकस रहता है', इस एक्ट्रेस के बयान पर भड़के लोग

तेजस में पायलट के रोल में दिखेगी कंगना रनौत, जानिए कब होगी रिलीज?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -