चोरी के बाद हुआ चोर को पछतावा, सामान वापस करते हुए मांग ली नौकरी

By Emmanual Massey
Jan 13 2021 03:02 PM
चोरी के बाद हुआ चोर को पछतावा, सामान वापस करते हुए मांग ली नौकरी

क्या अपने कभी ऐसा देखा है कि एक चोर ने सामान चुराया और उस चोरी किए हुए सामान को माफ़ी के वापस लौटा दिया। शायद आप कहेंगे नहीं, लेकिन मेरठ के मोदीपुरम में ऐसा ही केस सामने आया है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के फार्म हाउस से हजारों का सामान चोरी किया जा चुका था। अब वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी ने खुद चोरी का सामान लौटाते हुए माफी के साथ नौकरी की भी मांग की है। राहुल ने भी अपराधी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

NH-58 पर पल्लवपुरम थाना अंर्तगत रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस है। यहां से कुछ दिन पहले हजारों रुपये के सामान चोरी कर लिया गया था। पुलिस के हाथ वह CCTV फुटेज लग गई, जिसमें चोर कैद हो गए थे। फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में लगी हुई थी। मंगलवार को आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया। माफी मांगते हुए रोने लगा और कहा कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है।

रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने की वजह पूछी तो आरोपी फफककर रोने लग गया। गाजियाबाद के रहने वाले आरोपी ने कहा कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति बहुत ही बदतर है। परिवार के लिए राशन के भी पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने चोरी करने का सोचा। आरोपी ने कहा कि बाद में उसे अपनी गलती का अहसास हुआ, इसलिए सामान वापस कर रहा हूँ। आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से माफी के साथ अपने लिए जॉब भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने फार्म हाउस पर ही नौकरी पर रख लिया।

नीतीश कुमार को मिली अपराधियों का एनकाउंटर करवाने की सलाह

‘बेटी बचाओ’ सिर्फ खोखले वादे, महिला सुरक्षा के मुद्दे पर योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका गांधी

ज्वैलरी चुराने के आरोप में दो महिलाएं हुई गिरफ्तार