नीतीश कुमार को मिली अपराधियों का एनकाउंटर करवाने की सलाह

By iti mishra
Jan 13 2021 02:09 PM
नीतीश कुमार को मिली अपराधियों का एनकाउंटर करवाने की सलाह

पटना: बिहार से इन दिनों कई अपराध के मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिनों ही शास्‍त्री नगर थाना क्षेत्र में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश सिंह की हत्या हुई है। इस मामले के सामने आते ही मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार निशाने पर आ गए हैं। अब कई विपक्षी दल है जो मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर ले रहे हैं। हाल ही में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व पूर्व सांसद पप्‍पू यादव ने हत्‍याकांड को लेकर कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाये हैं।

उन्होंने कहा है, 'मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब पुलिस को खुली छूट दें और पुलिस अपराधियों का एनकाउंटर करे।' वहीं उनके अलावा पटना के भारतीय बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने आज बुधवार को उस जगह का जायजा लिया, जहां रूपेश सिंह की हत्या की गई थी। जायजा लेने के बाद उन्‍होंने कहा कि, 'अगर अपराधी बेलगाम हो रहे हैं तो उनका एनकाउंटर करने में हर्ज नहीं है। अगर अपराधी भाग रहा हो तो उसका एनकाउंटर करना चाहिए। आप अपराधी को भागने नहीं दे सकते हैं। सरकार उत्‍तर प्रदेश का मॉडल अपना कर अपराध नियंत्रण कर सकती है।'

उनके अलावा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि, 'अपराधियों को गोली मार देनी चाहिए।' वहीं इन दोनों के अलावा पप्पू यादव ने भी अपनी राय दी है। उनका कहना है कि, 'बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। पटना में एक किलोमीटर के उस दायरे में, जिसमें सभी मंत्रालय हैं, के पास के सुरक्षित इलाके में सरेआम हत्या हुई और अपराधी फरार भी हो गए। ऐसी घटनाएं लगातार हो रहीं हैं। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को अब अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस को फ्री हैंड देना चाहिए। पुलिस भी अपराधियों का सीधे एनकाउंटर करे।' वहीं तेजस्वी यादव ने भी नितीश कुमार को निशाने पर लिया है।

पाकिस्तान ने रचा एक और षडंयत्र, अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास मिली गुप्त सुरंग

पंजाबी इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं 'काका', जानिए हैं कौन

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ED ने किया TMC के राज्यसभा के पूर्व एमपी केडी सिंह को गिफ्तार