आतंकियों ने एक बार फिर सेना के कैंप पर फेंका ग्रेनेड
आतंकियों ने एक बार फिर सेना के कैंप पर फेंका ग्रेनेड
Share:

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के काकापोरा इलाके में आज एक बार फिर आतंकियों ने पुलिस शिवर पर ग्रेनेड फेंका, हालाँकि इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है. बताया जा रहा है देर शाम को आतंकियों ने पुलिस के एक कैम्प पर ग्रेनेड से हमला कर दिया.

सेना एक बार आतंकियों की तलाश में जुट गई है और सर्च ऑपरेशन शुरू कर भारतीय सेना के जवानो ने हर घर की तलाशी शुरू कर दी है. हर घर में आतंकियों को तलाशा जा रहा है. जिस वक़्त आतंकियों द्वारा ग्रेनेड से हमला किया गया और धमाका किया गया उस वक़्त कैम्प में कोई भी जवान मौजूद नहीं था इस वजह से किसी को इस हमले में चोट नहीं लगी है.

यह हमला क्षिण कश्‍मीर के पुलवामा जिले के काकापोरा इलाके में एक पुलिस कम्प पर किया गया. आतंकी रोजाना किसी न किसी सैन्य शिविर को निशाना बना रहे हैं और चोरी छिपे ग्रेनेड से हमला कर रहे हैं वहीँ पाकिस्तान भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता और हर बार सीजफायर का उल्लंघन करता है और उसका ऐसा करने के पीछे मकसद भारतीय सीमा में आतंकियों की घुसपैठ कराना होता है. सेना भी पाकिस्तान को हर बार मुँह तोड़ जवाब देती है और आतंकियों को भी धूल चटा देती है. अभी आतंकियों को तलाशा जा रहा है और हर घर की तलाशी ली जा रही है.

बारामूला से सेना ने पकड़ा 2 पाकिस्तानी प्रशिक्षित आतंकवादियों को

जम्मू के त्राल सेक्टर में CRPF दल पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

आतंकी, अमृतसर एयरपोर्ट पर हमले की फिराक में, सेना हाई अलर्ट पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -