नागा वामसी ने एनटीआर-त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली परियोजना के बारे में बताया
नागा वामसी ने एनटीआर-त्रिविक्रम श्रीनिवास की अगली परियोजना के बारे में बताया
Share:

 

 टॉलीवुड निर्माता नागा वामसी ने 'आरआरआर' फेम और निर्देशक त्रिविक्रम श्रीनिवास के जूनियर एनटीआर अभिनीत अपनी आगामी परियोजना के बारे में विवरण का खुलासा किया है। नागा वामसी अभी-अभी-रिलीज़ होने वाली फिल्म को नियंत्रित करेगी, जिसे आने वाले दिनों में सार्वजनिक रूप से रिलीज़ किया जाएगा।

"यह बड़े पैमाने पर योजना बनाई गई है।" फिल्म का विचार आकर्षक है, और एनटीआर एक ऐसी भूमिका में दिखाई देंगे जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई है। नागा वामसी ने हाल ही में मीडिया से कहा, "त्रिविक्रम श्रीनिवास ने एक दिमाग को उड़ाने वाली कहानी लिखी है, जो हमें लगता है कि पूरे भारत तक पहुंचने की क्षमता है।"

'भीमला नायक' के निर्माता ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन उन्होंने संकेत दिया कि फिल्म त्रिविक्रम और उनकी टीम को अखिल भारतीय दौड़ में लॉन्च करेगी। एनटीआर और त्रिविक्रम अभिनीत फिल्म सबसे अधिक संभावना तब शुरू होगी जब इस जोड़ी ने अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं को पूरा कर लिया हो। एनटीआर अगली बार कोरटाला शिवा की फिल्म में दिखाई देंगे, और महेश बाबू की अगली फिल्म त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित की जाएगी।

तेलुगु निर्माता, सीथारा एंटरटेनमेंट्स के सूर्यदेवरा नागा वामसी सबसे अधिक मांग में से एक हैं, उनकी फिल्में 'डीजे टिल्लू' और 'भीमला नायक' रिलीज के लिए तैयार हैं। हालांकि, नागा वामसी की फिल्म 'डीजे टिल्लू' नाम से पहली क्राइम कॉमेडी इस शनिवार (12 फरवरी) को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

राम चरण की लोकप्रियता सिर्फ साउथ तक ही सीमित

फिल्म 'भीमला नायक' फिल्म के हिंदी संस्करण को मिली रिलीज डेट

बॉडी शेमिंग का शिकार हुई काजल तो सामंथा ने इस तरह किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -