लेवांडोव्स्की के 20वें लीग गोल के बाद भी हारी टीम
लेवांडोव्स्की के 20वें लीग गोल के बाद भी हारी टीम
Share:

जर्मन लीग बुंदेसलीगा में बायर्न म्यूनिख को अपने घरेलू मैदान पर बोरसिया मोनचेनग्लैंडबाख के हाथों 1-2 से हार को झलना पड़ा है। बायर्न के स्टार राबर्ट लेवांडोव्स्की ने 18वें मिनट में गोल कर टीम का खाता खोला जो इस सीजन में उनका 20वां गोल था लेकिन विपक्षी टीम ने 4 मिनट के अंदर में दो गोल कर बढ़त हासिल कर चुके है। फ्लोरियन नेयूहास ने 27वें मिनट में बोरसिया को बराबरी भी दिला चुके है। चार मिनट उपरांत स्टीफन लेनर के हेडर ने बोरसिया को 2-1 से आगे कर दिया। यह बढ़त अंत तक क़याम रहने वाली है।  

संक्रमित सितारों की कमी खली: कोरोना वायरस प्रोटोकॉल की वजह से मैच में कोई दर्शक मौजूद नहीं था। टीम के प्रदर्शन पर अपने कई नियमित खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से भी प्रभाव पड़ना शुरू हो गया है। उसके 9 खिलाड़ी संक्रमित और एकांतवास की वजह से उपलब्ध नहीं थे। यह सर्दियों की छुट्टियों के उपरांत  टीम का प्रथम मैच था। खासतौर पर मैनुएल नेऊर, लुकास हर्नांडेज, लियोन गोरेतजका, लेराय साने की कमी ज्यादा खली है।

आठ साल पहले किए प्रदर्शन की बराबरी: लेवांडोव्स्की के प्रदर्शन ने यह जरूर सुनिश्चित  कर दिया गया है कि बेयरन ने अपने निरंतर 65वें मैच में गोल दाग दिए है। यह 2014 में उनके प्रदर्शन की बराबरी है। 5 मैचों में निरंतर जीत के उपरांत टीम को पहली हार मिली है।

एनआईएस पटियाला में तीन खिलाड़ी समेत कोच भी हुए कोरोना का शिकार

जानिए किस वजह से इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉल क्लब लगने वाला है झटका

ISL में मुंबई ने बंगाल की टीम को बराबरी पर रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -