मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

Dec 04 2017 03:25 PM
मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना इन दिनों जमकर चर्चा में है. अक्षय खन्ना का कहना है कि उन्हें काफी समय तक मीडिया से डर लगता था. हालांकि, अब वह सिनेमा में मीडिया के महत्व को समझते हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता क्यों, काफी समय तक मैं गलत था. मुझे लगता था कि मीडिया के लोग मेरी आलोचना करने, मुझे गिराने और मेरी बुरी छवि पेश करने के लिए हैं, इसलिए मैं उनसे दूरी बनाए रखता था."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "मैंने इस पर विचार किया और कला को बढ़ावा देने में मीडिया की भूमिका का विश्लेषण किया. अब मुझे पता है कि आप लोग हमारे सहयोगी की तरह हैं और हमारी फिल्मों के प्रचार के लिए हैं, जिससे यह दर्शकों तक पहुंच सके."

अक्षय खन्ना ने कहा कि, "समय, उम्र और अनुभव के साथ हम चीजों को बेहतर ढंग से समझने लगते हैं, मीडिया और प्रेस से डरना गलत था. अब मैं पत्रकारों से बात करने में सहज हूं, हमारे जीवन में मीडिया की भागीदारी भी बदल गई है. सिनेमा में मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है, मैं यह समझ चुका हूं." बता दे कि, अक्षय ने 1997 में फिल्म 'हिमालय पुत्र' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. जाने-माने अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे है अक्षय खन्ना.

ये भी पढ़े

सलमान को हमेशा रोमांस पसंद है

अब इस काम आता है करीना का '3 इडियट्स' वाला स्कूटर

डाइनोसॉर की फ़ौज फिर करेगी धरती पर मौज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर