सौतेली मां ने बच्ची पर किए अत्याचार
सौतेली मां ने बच्ची पर किए अत्याचार
Share:

ब्यूरो रिपोर्ट

मंदसौर। शहर से एक सौतेली मां के अत्याचार की खबरे सामने आ रही है। आपको बता दें की सौतेली माँ अपनी 7 साल की बेटी पर कई तरह के सितम करती थी। जिसका खुलासा हो चूका है, सौतेली माँ अपनी 7 साल की बेटी को कई प्रकार की प्रताड़ना देती थी। जिसे देखते हुए पड़ोसियों का मन दुखी हो जाता था, पड़ोसियों के मुताबिक वह बच्ची को कई दिनों तक भूका रखती थी और पिटती थी छत, पर उल्टा लटकाने की भी खबर सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक शेषल और संगीता ने इस बच्ची को अपने एक दोस्त से गोद लिया था। विवाह के कुछ साल बाद शेषल और संगीता के घर एक बेटा भी हुआ, उसके बाद से ही संगीता गोद ली हुई बच्ची से दुर्व्यवहार करती थी। पड़ोसियों के मुताबिक वह बच्ची को कई दिनों तक भूका रखती थी और पिटती थी।

स्थानीय लोगो ने बताया की वह खेलने की उम्र में मासूम तीन बार सुसाइड की कोशिश कर चुकी है। जिसके चलते उसने कई बार कुए में कूदने की कोशिश भी की, ऐसा माना जा रहा है की यह सब करने के लिए सौतेली माँ उसे उकसाती थी। इतना ही नहीं सौतेली माँ उस 7 साल की बच्ची को दिन में एक बार ही भोजन देती थी। इस पुरे मामले का खुलासा जब हुआ तब बच्ची को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

टीवी की सीधी-साधी 'अनुपमा' का दिखा बदला रूप, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

देवी काली को 'माँ' कहने पर क्यों भड़कीं पत्रकार कनिका गहलोत ?

बेटा या बेटी क्या चाहते हैं रणबीर कपूर?, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -