राज्य बना रहा है 'दिवाली बोनांजा' की योजना: महाराष्ट्र बिजली विभाग
राज्य बना रहा है 'दिवाली बोनांजा' की योजना: महाराष्ट्र बिजली विभाग
Share:

महाराष्ट्र के बिजली विभाग ने हाल ही में राज्य के लोगों के लिए 'दिवाली बोनांजा' की घोषणा की है। विभाग को बढ़ाए गए बिजली बिलों के बारे में शिकायतें मिली हैं। राज्य ने संकेत दिया है कि जल्द ही एक छूट दी जाएगी। मंत्री ने बताया कि सीएम ने उन्हें बुलाया और पहली प्राथमिकता पर इस मुद्दे को हल करने को कहा है।

मंत्री ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान बताया, "हमने जो वादा किया है, उसे करने की योजना है। आप जानते हैं कि COVID-19 महामारी के दौरान अर्थव्यवस्था में मंदी देखी गई है। हमारी पहली प्राथमिकता जान बचाने के लिए थी। हमने पूरा बजट उस कारण से बदल दिया। "लेकिन बिजली महत्वपूर्ण है और लोगों की आजीविका पूरी तरह से वापस नहीं आई है। वित्तीय स्थिति अच्छी नहीं है। यह ध्यान में रखते हुए कि हम एक दिवाली की योजना बना रहे हैं।" उन्होंने कहा कि बिजली विभाग ने वित्त मंत्री अजीत पवार को मूल्यांकन के लिए फाइल भेज दी है। जैसा कि पवार अस्वस्थ होता है, इसमें कुछ समय लगता है। हालांकि, बिजली विभाग इसका पालन कर रहा है।

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पिछले गुरुवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी और बिजली के बिलों के मुद्दे पर उनका हस्तक्षेप पूछा था। मनसे प्रमुख ने राज्य सरकार पर अपने पैर खींचने का आरोप लगाया।

दिल्ली में 10 डिग्री तक पहुंचा तापमान, मौसम विभाग ने जारी किया ठंड का पूर्वानुमान

विएना में हुए आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया ने भारत में बंद किया अपना दूतावास

पीएम मोदी ने की विएना में हुए आतंकी हमले की निंदा, कहा- ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -