विएना में हुए आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया ने भारत में बंद किया अपना दूतावास
विएना में हुए आतंकी हमले के बाद ऑस्ट्रिया ने भारत में बंद किया अपना दूतावास
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रिया के वियना (Vienna) में 6 अलग-अलग जगह पर हुए आतंकी हमलों के बाद अब भारत में उसका दूतावास 11 नवंबर तक बंद रहेगा. यह जानकारी ऑस्ट्रिया के दूतावास ने दी है. बताया गया कि सावधानी के रूप में ऑस्ट्रिया दूतावास ने यह फैसला लिया है. बता दें कि ऑस्ट्रिया की राजधानी वियना में बंदूकधारियों ने सोमवार शाम को लॉकडाउन लगने से पहले बाहर घूम रहे लोगों पर फायरिंग कर दी थी.  

ऑस्ट्रिया के गृहमंत्री कार्ल नेहआमर ने कहा है कि आतंकवादी हमले को अंजाम देते हुए मारा गया आतंकी इस्लामिक स्टेट से ताल्लुक रखता था। लोगों को घरों के अंदर रहने की सलाह दी गई है। उन्होंने मंगलवार सुबह मीडिया से बात करते हुए कहा कि अभी यह साफ़ नहीं है कि पुलिस की गोली से मारा गया बंदूकधारी ने अकेले हमले को अंजाम दिया या उसके साथ दूसरे आतंकी भी थे। उन्होंने हमलावर कि आयु और निवास स्थान को लेकर अभी कोई जानकारी साझा नहीं की है, क्योंकि जांच चल रही है।  

ऑस्ट्रिया के गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने लोगों को सिटी सेंटर से दूर रहने के लिए कहा है। साथ ही लोगों से यह भी कहा है कि अत्यंत आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें। लोगों को मंगलवार को घर से काम करने के निर्देश दिए गए हैं । बयान में कहा गया है कि, ''सार्वजनिक स्थलों पर ना जाएं और घर में रहें, जहां आप सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं।  

आज ये रहा मार्केट का हाल, निफ़्टी में हुई 143 अंको की बढ़ोतरी

ब्रिटेन ने शुरू की कोरोना सामूहिक परीक्षण पायलट योजना

कार्लाइल के सीनियर सलाहकार बने आदित्य पुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -