टीआरएसकेएस सरकार में कर्मचारियों के कल्याण के लिए कई कार्यक्रमों को करेगा लागू
टीआरएसकेएस सरकार में कर्मचारियों के कल्याण के लिए कई कार्यक्रमों को करेगा लागू
Share:

खम्मम: टीएस राज्य विद्युत श्रमिक संघ (टीआरएसकेएस) के जिला मानद अध्यक्ष गुंडला कृष्णा (आरजेसी कृष्णा) ने शनिवार को यहां टीआरएस जिला कार्यालय में कहा कि राज्य सरकार सरकारी विभागों में कर्मचारियों के कल्याण के लिए कई कार्यक्रम लागू कर रही है। उन्होंने बिजली विभाग के कई कर्मचारियों का स्वागत किया, जो टीआरएसकेएस से संबद्ध टीएस इलेक्ट्रिसिटी वर्कर्स यूनियन में शामिल हुए। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपने वादे को पूरा करते हुए लगभग 23,000 अनुबंध श्रमिकों की सेवाओं को नियमित कर दिया है और नियमित कर्मचारियों के समान सभी सुविधाएं प्राप्त कर रहे हैं। श्रमिकों पर काम का बोझ कम करने के लिए यूनियन द्वारा किए गए प्रयासों से लगभग 13,600 अतिरिक्त पद भरे गए और लगभग 2,358 कनिष्ठ लाइनमैन नियुक्त किए गए। 

उन्होंने कहा कि सरकार ने संघ के कारण श्रमिकों को उनके इच्छित क्षेत्रों में स्थानांतरित करने की भी अनुमति दी है। इस अवसर पर संघ राज्य कार्यकारी अध्यक्ष बीवीएस मूर्ति, जिला कार्यकारी अध्यक्ष मुदिका श्रीनिवास, जिला अध्यक्ष एवं सचिव बतूला सत्यनारायण और उप्पला श्रीनिवास, जे नरेश, बी नागेश्वर राव आदि उपस्थित थे।

IND vs SL 2021: यहाँ हो रहा भारत और श्रीलंका का पहला मैच

बिहार के पश्चिमी चंपारण में जहरीली शराब कांड में 16 लोग हुए गिरफ्तार

आईएमडी ने किया दावा, कहा- "3 से 4 दिनों में हिमाचल प्रदेश में हो सकती है भारी बारिश..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -