भड़की चिंगारी और भस्म हो गया पूरा परिवार
भड़की चिंगारी और भस्म हो गया पूरा परिवार
Share:

कोपागंज थाना इलाके के शाहपुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे मड़ई में आग लगने से परिवार के 5 लोगों की जान चली गई है। घटना की वजह का पता नहीं चल पाया है। प्रत्येक मृतक के परिजनों के लिए चार लाख रुपये मुआवजे का एलान भी किया जा चुका है। शाहपुर गांव निवासी गुड़िया राजभर (32) का विवाह दोहरीघाट निवासी रमाशंकर के साथ भी यही हुआ। तकरीबन 5 वर्षं से गुड़िया अपने 8, दस और 12 वर्ष के तीन बच्चों और बहन की 14 साल की बेटी के साथ अपने मायके शाहपुर में ही मड़ई में रह रही थी। 

अचानक लगी मड़ई में आग: मंगलवार रात अचानक मड़ई में आग की लपटें निकलने लग गई। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया है। सूचना पाकर सदर SDM हेमंत चौधरी, घोसी CO उमाशंकर उत्तम, कोपागंज एसओ अमित मिश्रा भी पहुंचे। करीब 30 मिनट के उपरांत आग बुझाई जा सकी।

गुड़िया राजभर, किशोरी उसकी बहन की बेटी तथा तीनों बच्चों के शव भी निकाले जा चुकी है। कोपागंज एसओ ने बताया कि घटना में पांचों की मौत हो चुकी है। डीएम अरुण कुमार ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच कराई जाएगी। मृतकों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता भी प्रदान की जाने वाली है। शाहपुर गांव में आग लगने से 5 की मौत हो चुकी है। डीआईजी आजमगढ़ और एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर केस की जांच कर रहे हैं।

नववर्ष में MP Vyapam देगी नौकरी की सौगात, मिलेगी अच्छी सैलरी

'सरकारी खर्च पर देश घूमना चाहते हैं नीतीश', BJP ने आखिर क्यों दिया ये बयान?

तुनिषा के बाद इस स्टार ने 22 साल की उम्र ने दे दी जान, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -