ऑस्कर 2023 के मंच पर दिखेगा इस साउथ मूवी के गाने का जलवा
ऑस्कर 2023 के मंच पर दिखेगा इस साउथ मूवी के गाने का जलवा
Share:

SS राजामौली निर्देशित और राम चरण, जूनियर NTR अभिनीत मूवी 'RRR' ऑस्कर 2023 के चलते लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। मूवी के गाने 'नाटू नाटू' ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत कैटेगरी में ऑस्कर 2023 में नामांकन प्राप्त करके भारत को गौरवान्वित कर दिया है। जहां पहले ही 'RRR' सिनेमा के रुपहले पर्दे और गोल्डन ग्लोब में इंडिया का परचम ऊंचा कर दिया है, वहीं अब फिल्म को लेकर ऑस्कर्स ने एक और बड़ा अपडेट शेयर किया है। इस जानकारी से सभी के चेहरों पर खुशी आ जाना एकदम तय है।

ऑस्कर, आरआरआर: खबरों का कहना है कि अकादमी ने हाल ही में पुष्टि की है कि 'RRR' का वायरल हो गया है गाना 'नाटू नाटू' का राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव के साथ ऑस्कर 2023 के मंच पर लाइव प्रदर्शन किया जाने वाला है। ऑस्कर्स द्वारा किए गए एलान से पूर्व  गाने के संगीतकार MM कीरावानी ने खुलासा किया कि इस समय लाइव परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल भी की जा रही है। जिसके उपरांत  सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ सभी के दिलों में बड़ा प्रश्न यह है कि क्या राम चरण और जूनियर NTR मंच पर गाने पर थिरकते नजर आएंगे? जब से लाइव परफॉर्मेंस का एलान हुआ है, तभी से फैंस सोशल मीडिया पर निरंतर अपील कर रहे हैं कि राम चरण और जूनियर NTR डांस करें।

लाइव परफॉर्म किया जाएगा 'नाटू नाटू': हाल ही में अकादमी ने ट्विटर पर एलान किया गया है कि ऑस्कर समारोह में 'नाटू नाटू' का लाइव परफॉर्मेंस भी किया जाने वाला है। ऑस्कर के आधिकारिक पोस्ट में लिखा था, 'राहुल सिप्लिगुंज और काल भैरव 95वें ऑस्कर में RRR को लाइव परफॉर्म करने वाले है।' इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्टर भी साझा किया। बता दें, यह समारोह 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को लॉस एंजिल्स, US के डॉल्बी थिएटर में होने वाला है।

CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर

बिल्ली गाने के प्रमोशन के लिए खुद बिल्ली बनी शहनाज

काजल ने शुरू की इंडियन-2 की शूटिंग...सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -