पिता कर रहा था राम नाम का जप तो भड़का बेटा, पिटाई के बाद दी जान से मारने की धमकी
पिता कर रहा था राम नाम का जप तो भड़का बेटा, पिटाई के बाद दी जान से मारने की धमकी
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पिता को राम नाम का जप करना भारी पड़ गया। गुस्से में आकर बेटे ने अपने पिता की लाठियों से पिटाई कर दी। प्राप्त खबर के अनुसार, प्राण प्रतिष्ठा के दिन शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित पिता गिर्राज शर्मा अपने कमरे में बैठकर राम नाम का जप कर रहे थे। जाप सुनने के पश्चात् गिरिराज का बेटा गुस्सा हो गया तथा उसने अपने पिता ने जाप बंद करने को कहा। 

वही जब पिता ने अपने बेटे की बात नहीं मानी तो और जाप जारी रखा तो आरोपी बेटे ने घर में रखी लाठी उठाई तथा उन्हें पीटने लगा। घटना के बाद चोटिल पिता स्वयं पुलिस स्टेशन गए तथा अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पिता की आयु 46 साल है। पुलिस को मुकदमा दर्ज कराते हुए पीड़ित ने बताया कि वह पिछली रात 10 बजे के लगभग अपने घर खाना खाकर अपने कमरे में राम नाम का जप कर रहे थे। इसी के चलते उनके बेटे श्याम शर्मा ने उनसे जप को बंद करके चुप रहने को बोला। जब पिता ने ऐसा नहीं किया तो बेटे ने पिता को जमीन पर गिराकर डंडे से मारा।

वही इसके चलते जब वह जोर से चिल्लाया तो उनका भतीजे अनुज शर्मा एवं अंकित शर्मा आ गए जिन्होंने आरोपी को पकड़ा। पिता ने बताया कि उनके बेटे ने उनसे कहा, 'आज तो तू बच गया यदि रिपोर्ट करने गया तो में तुझे जान से मार दूंगा’। बता दें कि पीड़ित पिता की शिकायत के आधार पर बैराड़ थाना पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एंडरसन की वापसी, पाकिस्तानी मूल के स्पिनर को भी मौक़ा.. ! दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का ऐलान

भारत में बढ़ेगा निवेश, मोदी कैबिनेट ने UAE के साथ महत्वपूर्ण संधि को दी मंजूरी

'डेढ़ लाख युवाओं को असहाय छोड़ दिया, देश के साथ धोखा है अग्निपथ योजना..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -