बिहार में आग उगल रहा आसमान! लू और भीषण गर्मी से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत
बिहार में आग उगल रहा आसमान! लू और भीषण गर्मी से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत
Share:

पटना: बिहार में भीषण गर्मी का कहर बढ़ता जा रहा है. सुबह से ही सूरज आग उगलने लगता है. राज्य में ऐसे कई जिले हैं जहां का तापमान 44 डिग्री के पार पहुँच चूका है. भीषण गर्मी और लू ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है. रोज़ाना कई लोग लू की चपेट में आकर बीमार पड़ रहे हैं. बीते 24 घंटे के दौरान इस भयानक गर्मी की चपेट में आकर प्रदेश में 6 लोगों की जान चली गई है. गोपालगंज, भागलपुर और मुंगेर में लू के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है. वहीं लू की चपेट में आने के चलते भागलपुर के घोघा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर ही एक यात्री की मौत हो गई.

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला शुक्रवार दोपहर का है. यात्री मनोज पोद्दार ट्रेन पकड़ने के लिए 3.30 बजे के लगभग घोघा रेलवे स्टेशन पहुंचा था. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जिस वक़्त यात्री स्टेशन पहुंचा था, वो पसीने से पूरी तरह लथपथ था. स्टेशन पहुंचकर वो सीट पर बैठ गया. तभी 3.40 पर प्लेटफार्म नंबर 2 पर इंटरसिटी एक्सप्रेस पहुँच गई. मनोज ट्रेन में चढ़ने के लिए जैसे ही खड़ा हुआ, तो वो अचानक ही गिर पड़ा और उसके प्राण निकल गए. वहीं यात्री की मौत की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस की टीम वहां पहुंची और फ़ौरन उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मनोज मुंगेर का निवासी था.

बता दें कि, आसमान इस वक़्त आग उगल रहा है और चल रही तेज लू लोगों की मौत का सबब बन रही है. मुंगेर के मंझगांय गांव के निवासी उमेश चौधरी की मौत भी लू लगने के चलते हो गई. 55 वर्षीय उमेश पुजारी थे. वहीं बांका अमरपुर प्रखंड में गर्मी के चलते 5 लोगों की तबीयत बिगड़ गई है. पांचो को गंभीर हालत में भागलपुर रेफर कर दिया गया है.

जज के भतीजे को ED ने किया गिरफ्तार, रिश्वतखोरी से जुड़ा है मामला

'बंगाल में TMC ही करवा रही हिंसा, गवर्नर भी जानते हैं..', भाजपा नेता सुकान्त मजूमदार का बड़ा आरोप

क्या 'कांग्रेस मुक्त भारत' बनाने में जुटा है पूरा विपक्ष ? प्रमोद कृष्णम के एक ट्वीट से उठ रहे सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -